दिल्ली

delhi

कृष्णा नगर में जिम करके निकलते समय युवक के साथ मारपीट और फायरिंग, वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : May 14, 2023, 10:48 PM IST

शाहदरा जिला के कृष्णा नगर में जिम करके निकलते समय एक युवक के साथ मारपीट और हवा में फायरिंग का मामला सामने आया है. घटना सीसीटीवी फुटेज में सामने आने के बाद पुलिस केस दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जिम करके निकलते समय युवक के साथ मारपीट

नई दिल्ली: शाहदरा जिला के कृष्णा नगर में जिम करके बाहर निकले एक युवक के साथ करीब आधा दर्जन लड़कों ने जमकर मारपीट की. इस दौरान आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग भी की और वहां से फरार हो गए. शनिवार को हुई इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है, जिसमें लड़के मारपीट और फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में आम आदमी पार्टी के एक विधायक का रिश्तदार भी शामिल है, जिसको लेकर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी आम आदमी पार्टी पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ेंः Girl Suicides in Delhi: 12वीं में दो विषय में फेल होने पर छात्रा ने की आत्महत्या, घर में पसरा मातम

कृष्णा नगर में रहने वाला सोनू शनिवार सुबह फ्रेंड्स सेंट्रल मार्केट में जिम करके 11.25 मिनट पर जैसे ही बाहर निकला, डंडे और पिस्टल लेकर पहुंचे लड़कों ने उसके साथ मारपीट की. चश्मदीद मनीष चौधरी ने बताया कि सोनू जिम करने के बाद घर जाने के लिए बाइक की तरफ जा रहा था तभी 4-5 लड़के हाथ में पिस्टल और डंडे लेकर वहां पहचे और सोनू के साथ मारपीट की और फायरिंग कर फरार हो गए. उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया तो लड़कों ने उस पर भी पिस्टल तान दी.

बहरहाल, इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित और आरोपी एक दूसरे को जानते हैं. उनके बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपियों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है. गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. आरोपियों के ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है. जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Tamil Nadu News: विल्लुपुरम जिले में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 16 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details