दिल्ली

delhi

Road Accident: दिल्ली के जीटी रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर, एक की मौत, 4 घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 25, 2023, 2:26 PM IST

Updated : Sep 25, 2023, 3:12 PM IST

Horrific Road Accident on GT Road: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में जीटी रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर हो गई. हादसे में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

road accident occured on gt road
road accident occured on gt road

जीटी रोड पर भीषण हादसा,1की मौत,4 घायल

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में जीटी रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों को को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक कि पहचान नहीं हो पाई है. दरअसल, मृतक ने ट्रैक्टर चालक से लिफ्ट लिया था. शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल कि मोर्चेरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है. ट्रैक्टर आईएसबीटी कश्मीरी गेट होते हुए मेरठ जा रहा था. मृतक युवक ने ट्रैक्टर चालक से आईएसबीटी पर लिफ्ट ली थी.

हादसा सोमवार को तकरीबन 1 बजे के करीब शास्त्री पार्क पेट्रोल पंप के जीटी रोड पर हुआ. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी दी थी. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक बीच सड़क पर पलट गई. साथ ही ट्रैक्टर पर मौजूद लोग उछल कर सड़क पर जा गिरे. घायलों को जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत्यु घोषित कर दिया. घायलों को जीटीवी अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घायलों की पहचान मेरठ निवासी अनिल, झारखंड निवासी हरिलाल, मेरठ निवासी सलीम और मेरठ निवासी अमन के तौर पर हुई है. घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार हैं, जिसकी तलाश कि जा रही हैं. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद से ही दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को क्रेन की मदद से सड़क से हटाकर जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :Dead Body Found In Noida: नोएडा में सड़क किनारे कंबल में लिपटा मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें :नोएडा में 14वीं मंजिल से गिरकर 10वीं के छात्र की मौत, हत्या है या आत्महत्या?, पुलिस जांच में जुटी

Last Updated :Sep 25, 2023, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details