दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे दो शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 31, 2023, 1:04 PM IST

delhi police arreted criminal: दिल्ली पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो एटीएम में चोरी का प्रयास कर रहे. दोनों दिल्ली के अलग-अलग इलाके का रहने वाला है. दोनों के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली की शकरपुर थाना पुलिस ने एटीएम में चोरी का प्रयास कर रहे दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी में इस्तेमाल औजार बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वेस्ट बंगाल निवासी बरुल शेख और दिल्ली के मंडावली निवासी बाबू शेख के तौर पर हुई है.

जिला की डीसीपी अमृता गुगलोथ ने बताया कि शकरपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एसबीआई एटीएम बूथ में दो चोर एटीएम काटने की कोशिश कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां दो युवक एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे थे. दोनों पेशेवर अपराधी है. बाबू के खिलाफ चार आपराधिक मामले पहले से दर्ज है. जबकि बरुल के खिलाफ 22 आपराधिक मामले दर्ज है.

मोबाइल छीन कर भाग रहे थे बदमाश

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में मोबाइल छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पब्लिक ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. प्रीत विहार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कल्याणपुरी निवासी 26 वर्षीय विनोद के तौर पर हुई है. आरोपी विनोद प्रीत विहार इलाके में एक युवक का मोबाइल छीन कर भाग रहा था. तभी पब्लिक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही प्रीत विहार थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से छीना गया मोबाइल बरामद हो गया है. आरोपी एक पेशेवर अपराधी है उसके खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग थाने में 20 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें :पुलिस की वर्दी में बीच सड़क पर दिनदहाड़े युवक की पिटाई, मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details