दिल्ली

delhi

Delhi Crime: दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारा, एक की मौत

By

Published : Jun 13, 2023, 11:04 AM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में दो युवकों को चाकू मार कर घायल करने का मामला सामने आया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारा
बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारा

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों चाकू को मार दिया. दोनों युवकों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया, जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने दोनों ही मामले में हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आगे की छानबीन में जुट गई है.

मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय इमरान के तौर पर हुई है. वह वेलकम थाना क्षेत्र के जनता कॉलोनी में रहता था. सोमवार सुबह वह कनॉट प्लेस इलाके में काम पर गया था. रात तकरीबन 10:00 बजे इमरान के भाई को किसी ने बताया कि उसके भाई को चाकू मारा गया है और वह जनता कॉलोनी के नानी पार्क में खून से लथपथ पड़ा है., जानकारी मिलते ही इमरान का भाई मौके पर पहुंचा और उठाकर अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि इमरान के शरीर पर आधा दर्जन चाकू के निशान है.

वहीं दूसरी घटना भी वेलकम थाना क्षेत्र का है. कूड़ा बीनने का काम करने वाला 25 वर्षीय मुसर्रफ शेख सोमवार रात अपनी ठेली लेकर घर की तरफ जा रहा था, तभी कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और उससे 100 रुपये मांगने लगें. मुशर्रफ ने देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: न्यू उस्मानपुर में बदमाशों ने किशोर पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला

पुलिस ने दोनों ही घटना में हत्या और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से घटनास्थल का मुआइना करा लिया गया है. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: दुकान से पहले सामान लेने के विवाद में दो युवकों पर चाकू से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details