दिल्ली

delhi

नोएडाः पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची

By

Published : May 25, 2023, 2:23 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 96 में पेड़ से लटका एक युवक का शव मिला. सूचना मिलते ही पुलि मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. शव पर किसी प्रकार का चोट नहीं पाया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले की जानकारी देते डीजीपी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 96 स्थित ग्रीन बेल्ट में एक 22 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारा. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. काफी देर बाद युवक की पहचान हो पाई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

थाना सेक्टर 39 पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर 96 नवनिर्मित अथॉरिटी की बिल्डिंग के पास ग्रीन बेल्ट पार्क में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुचकर फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा गया. घटनास्थल को येलो टेप से सुरक्षित किया गया. प्रथम दृष्टया शरीर पर कोई चोट नहीं पाया गया. संभवतः आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. मृतक युवक की पहचान मृत्युंजय कौशिक उर्फ भानु, निवासी गली नम्बर 3 सदरपुर कालोनी, सेक्टर 45 नोएडा के रूप में हुई है. शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है. परिजन मौके पर मौजूद हैं. अन्य सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Satyendar Jain admitted to Hospital: सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर

डीजीपी नोएडा हरीश चन्दर ने बताया कि शुरुआती जांच में युवक द्वारा आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. शरीर पर किसी प्रकार का कोई चोट का निशान नहीं पाया गया है. हालांकि हरेक पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है. परिजनों द्वारा किसी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

ये भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए कोर्ट में याचिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details