दिल्ली

delhi

Loot Case in Delhi : प्रीत विहार में बदमाशों ने हथियार के बल पर गारमेंट शॉप में की लूट, दुकानदारों में रोष

By

Published : Mar 23, 2023, 12:27 PM IST

दिल्ली के प्रीत विहार में एक गारमेंट शॉप में लूट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने हथियार के बल पर 40 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए. पूर्वी दिल्ली की व्यस्त मार्गो में से एक विकास मार्ग पर हुई इस लूट की वारदात को लेकर दुकानदारों में रोष है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

delhi news
गारमेंट शॉप में की लूट

गारमेंट शॉप में की लूट

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने एक गारमेंट शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक प्रीत विहार इलाके के विकास मार्ग पर रजत नाम के शख्स की गारमेंट की दुकान है. बुधवार रात तकरीबन 9:00 बजे दो बाइक सवार बदमाश शॉप में पहुंचे और बंदूक के बल पर 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था और दोनों के हाथ में पिस्टल थी. उन्होंने दुकान में मौजूद लोगों पर बंदूक तान दी और गल्ले में रखा कैश देने को कहा. फिर कैश लेकर फरारा हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस लूट की वारदात के मद्देनजर जिला की डीसीपी अमृता गुगुलोथ भी मौके पर पहुंची. पीड़ित की शिकायत पर प्रीत विहार पुलिस ने लूटपाट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई टीमों का गठन किया गया है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाशों का शुराग मिल सके.

ये भी पढ़ें :MCD की स्थायी समिति के सदस्यों का चुनाव दोबारा कराने की याचिका पर सुनवाई टली, जानें वजह

इस वारदात को लेकर दुकानदारों में रोष है. उनका कहना है कि बदमाशों में पुलिस का डर खत्म हो गया है. तभी वह इस तरह की वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इससे पहले भी इस इलाके में बदमाशों ने जिम कारोबारी की ऑफिस में घुसकर हत्या कर दी थी. कारोबारियों ने कहा कि पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था और बेहतर करने की जरूरत है.

शाहदरा में स्कूटी चोर गिरफ्तार

शाहदरा जिला के जगतपुरी इलाके में पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. गिरफ्तार बदमाश के पास से दो स्कूटी और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान अबरार के तौर पर हुई है. वह आदतन नशे का आदी है. आरोपी खुरेजी खास का रहने वाला है. आरोपी ने अपने सहयोगी के साथ स्कूटी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details