दिल्ली

delhi

Girl Suicide in Ghaziabad: दसवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस ने सहपाठी को हिरासत में लिया

By

Published : May 16, 2023, 2:33 PM IST

गाजियाबाद में एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली, जिसके बाद परिवार वालों के आरोप पर पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

Class 10 student commits suicide in Ghaziabad
Class 10 student commits suicide in Ghaziabad

निमेष पेटल एसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मामले में छात्रा के सहपाठी को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने कुछ गलत किया था. पुलिस का कहना है कि मामले में सभी पहलुओं की जांच पड़ताल की जा रही है. छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है, जहां सोमवार को पुलिस को यह सूचना मिली कि 10वीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. मौके पर पंखे से लटकी रस्सी मिली. पुलिस ने इस मामले में सोमवार देर रात एक आरोपी को हिरासत में लिया है जो मृतक छात्रा का क्लासमेट है. आरोप है कि उसने छात्रा के साथ कुछ गलत किया, जिसके बाद छात्रा ने सुसाइड कर लिया. इसपर एसीपी निमेष पटेल ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Girl Suicides in Delhi: 12वीं में दो विषय में फेल होने पर छात्रा ने की आत्महत्या, घर में पसरा मातम

बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग है. लिहाजा उसपर जुवेनाइल प्रोसीजर के तहत कार्रवाई की जा रही है. वहीं छात्रा की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है. छात्रा के माता पिता नौकरीपेशा हैं. जांच में पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिससे यह साफ हो सके की छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया. अब पुलिस छात्रा के अन्य सहपाठियों के बयान भी दर्ज करेगी.

यह भी पढ़ें-नोएडा के अलग-अलग इलाकों में एक महिला समेत चार लोगों ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details