दिल्ली

delhi

Murder In Delhi: कैश कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या, लूट का किया था विरोध

By

Published : May 13, 2023, 10:17 AM IST

दिल्ली के शाहदरा जिले में कैश कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. लुट का विरोध करने पर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

delhi news
कैश कलेक्शन एजेंट की हत्या

कैश कलेक्शन एजेंट की हत्या

नई दिल्ली: शाहदरा जिला के जीटीबी एनक्लेव थाना क्षेत्र अंतर्गत फ्रेंड्स कॉलोनी में बदमाशों ने लुट का विरोध करने पर स्क्रैप डीलर के कैश कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी और करीब एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान दिल्ली से सटे साहिबाबाद के जनकपुरी निवासी 53 वर्षीय दिनेश कुमार के तौर पर हुई है. दिनेश मुकेश अग्रवाल के यहां कलेक्शन एजेंट के तौर पर काम करते थे. शुक्रवार रात तकरीबन 8 बजे फ्रेंड्स कॉलोनी में एक कारोबारी से 98500 रुपये पेमेंट लेकर जा रहे थे, तभी फ्रेंड्स कॉलोनी के गली नंबर-6 में कुछ बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट का प्रयास किया. विरोध करने पर बदमाशों ने दिनेश को गोली मार दी और रुपये लूट कर फरार हो गए. सूचना मिकते ही जीटीबी एनक्लेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दिनेश को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस का कहना है कि लूटपाट के इरादे से हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध युवक नजर आ रहा है. आशंका है कि उन्ही बदमाशों ने दिनेश की हत्या कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं इस घटना से व्यापारियों में रोष है. उनका कहना है कि जिस तरीके से सरेआम इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इससे साफ है कि बदमाशों में पुलिस का डर खत्म हो गया है. व्यापारियों की मांग है कि क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाया जाए और इस मामले शामिल बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें :Crime In Delhi: चोरी का आरोप लगाया तो पड़ोसी ने घोंप दिया चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details