दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में ऑस्ट्रेलियाई बच्चे से होटल में कुकर्म का प्रयास

By

Published : Dec 9, 2022, 7:21 PM IST

Updated : Dec 9, 2022, 7:39 PM IST

गाजियाबाद में 9 साल के ऑस्ट्रेलियाई बच्चे से कुकर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. (misdeed with 9 year old australian child) ये वारदात शादी समारोह के दौरान होटल के बाथरूम में हुई. पुलिस ने इस मामले में नितेश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

d
d

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले बच्चे के साथ कुकर्म का प्रयास हुआ है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जो मेरठ का रहने वाला है. बच्चा अपने परिवार के साथ गाजियाबाद में एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए आया था. हालांकि, बच्चे का परिवार ऑस्ट्रेलिया से जब भारत आया तो वह दिल्ली के छतरपुर इलाके में ठहरा है. घटना गुरुवार शाम की है.

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के एक होटल का है, जहां बच्चा अपने परिवार के साथ शादी समारोह में आया था. बताया जा रहा है कि बच्चा जब वॉशरूम में गया तो वहां पर उसे नितेश नाम के व्यक्ति ने पकड़ लिया और उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया. शोर मचने पर बच्चे के पिता वॉशरूम में पहुंच गए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया. सभी लोग जुट गए और पुलिस को बुलाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से आगे की पूछताछ की गई है.

मसूरी पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. बच्चे का परिवार काफी ज्यादा सहमा हुआ है. यह फैमिली ऑस्ट्रेलिया से भारत में कुछ फंक्शन अटेंड करने के लिए आई थी, जिसमें गाजियाबाद में भी फंक्शन था.

गाजियाबाद में ऑस्ट्रेलियाई बच्चे से होटल में कुकर्म का प्रयास

ये भी पढ़ें:अवैध निर्माण का विरोध करने पर महिला डॉक्टर को पड़ोसियों ने पीटा, वीडियो

मसूरी थाने के इंचार्ज रविंद्र चंद्र पंत का कहना है कि आरोपी का नाम नितेश है और वह मेरठ के गंगानगर इलाके का रहने वाला है. आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. उसके बारे में आगे की जानकारी की जा रही है. पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी भी लगे हैं, जिससे आरोपी के बारे में पुलिस के पास पूरे सबूत हैं. पुलिस यह कोशिश कर रही है कि बच्चे का मेडिकल भी करवाया जाए, क्योंकि बच्चे की फैमिली बच्चे समेत वापस दिल्ली चली गई है, उनसे कांटेक्ट किया जा रहा है.

एसीपी मसूरी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि गुरवार को थाना मसूरी क्षेत्र में एक शादी समारोह में एक विदेशी नाबालिग बच्चे से एक व्यक्ति द्वारा कुकर्म का प्रयास करने की सूचना मिली थी. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियोग पंजीकृत कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Dec 9, 2022, 7:39 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details