दिल्ली

delhi

Delhi Murder Case: आरोपी साहिल को रोहिणी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

By

Published : Jun 4, 2023, 6:52 AM IST

Etv Bharat

शाहबाद डेयरी हत्या मामले में आरोपी साहिल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उसकी पुलिस कस्टडी की अवधि खत्म होने से एक दिन पहले ही उसे रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया था. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में कुछ खास बचा नहीं है, इसलिए आरोपी को शनिवार शाम को ही कोर्ट में पेश किया गया था.

नई दिल्लीःशाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या मामले के आरोपी साहिल को रोहिणी कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उसकी पुलिस कस्टडी की अवधि 4 जून को खत्म हो रही थी, लेकिन उसे एक दिन पहले ही शनिवार शाम को कोर्ट में पेश किया गया था.

बता दें, आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां पहले दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया. दो दिन की पुलिस कस्टडी की रिमांड खत्म होने के बाद उसे फिर कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे तीन दिन की पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला लिया गया. तब पुलिस ने कहा था कि आरोपी साहिल पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है.

पुलिस को इस केस से जुड़े दो अहम सबूत मिल गए हैं. पहला साहिल का मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल चाकू. चाकू रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक सेक्टर-11 से बरामद किया गया था. इसी कड़ी में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है. इसमें यह कहा गया है कि साक्षी पर 16 बार चाकू से हमला किया गया.

ये भी पढे़ंः Odisha Train Tragedy : पीएम मोदी ने स्पॉट से ही स्वास्थ्य मंत्री, कैबिनेट सचिव को किया अर्जेंट कॉल

साहिल की कॉल डिटेल खंगाली गईःआरोपी साहिल का मोबाइल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल भी निकाल ली है. पता लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले उसने किन लोगों से बात की थी. उन लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. साथ ही उसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की भी जांच की गई है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में आज बनेगी 22 किलोमीटर लंबी मानव श्रंखला, एक लाख लोग लेंगे यमुना को स्वच्छ करने की शपथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details