दिल्ली

delhi

नाबालिग लड़के की हत्या के प्रयास के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 16, 2024, 4:48 PM IST

Delhi Crime: नाबालिग लड़के की हत्या के प्रयास के मामले में मधु विहार थाना पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा है. मामले में पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली की मधु विहार थाना पुलिस ने नाबालिग लड़के की हत्या के प्रयास के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी आचीन गर्ग ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मंडावली विनोद नगर निवासी विष्णु शाही, रवि गोसियान, नवीन, चंदन सिंह और आकाश के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि 13 जनवरी को एलबीएस अस्पताल से चाकूबाजी के संबंध में पुलिस स्टेशन मधु विहार में एक पीसीआर कॉल मिली थी.

अस्पताल पहुंचने पर एएसआई पदम सिंह को पता चला कि 15 साल के मोहित को पीठ पर चाकू मारा गया है. घायल बयान देने की स्थिति में नहीं था. उसे आगे के इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामले की जांच शुरू की गई. घटनास्थल का क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम से जांच कराया गया. घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले सत्यम उपाध्याय नाम के युवक ने बताया कि घायल मोहित और एक दोस्त देव के साथ 30 फुटा रोड, वेस्ट विनोद नगर होते हुए देव को उसके घर छोड़ने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें :महरौली के फ्रीडम फाइटर एन्क्लेव में बुजुर्ग ने फांसी लगाकर दी जान

घायल मोहित बुलेट मोटरसाइकिल चला रहा था. 30 फुटा रोड पर दो स्कूटी पर छह लोग आए. दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज हुई. इसी बीच घायल मोहित ने अपनी जेब से दो चाकू निकाले और आरोपियों को ललकारा. इसी बीच सभी छह आरोपियों ने मोहित को पकड़ लिया और उसके चाकू छीन लिए. विष्णु नाम के एक आरोपी ने मोहित की पीठ पर वार कर दिया और सभी आरोपियों ने दोनों चाकू ले लिए और मौके से भाग गए.

डीसीपी ने बताया कि आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई दोनों स्कूटी के नंबरों की पहचान की गई. जांच में पाया गया कि आरोपी व्यक्ति दिए गए पते पर नहीं रहते हैं. इसके बाद स्थानीय और गुप्त मुखबिरों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में आगे की जांच जारी है. सभी आरोपी पढ़े लिखें है और बैंकिंग और डिजिटल मार्केटिंग क्षेत्र में काम करते हैं.

बुजुर्ग महिला की हत्या मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित दो लोगों को दबोचा

दिल्ली के जैतपुर इलाके में बुजुर्ग की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां लूट के दौरान आरोपियों ने शकुंतला देवी(80) नामक महिला की हत्या कर दी. पूरे मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शकुंतला देवी जैतपुर के सौरभ विहार इलाके के एक मकान में रहती थीं. इसी दौरान लूट कर उनकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. इस संबंध में मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें :नोएडा: महादेव गेमिंग ऐप मामले में वांछित गैंगस्टर पुलिस के हत्थे चढ़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details