दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: सावन में पकड़ा गया 250 किलो मांस, BJP विधायक बोले - जिनको मास खाना है वो दिल्ली जा सकते हैं

By

Published : Jul 5, 2023, 4:03 PM IST

गाजियाबाद के लोनी में अवैध रूप से मांस की दुकान चलाई जा रही थी, जिसे हिन्दू युवा वाहिनी ने पकड़ा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने डेढ़ क्विंटल मुर्गे का मीट बरामद किया है. वहीं, दुकान का संचालक मौके से फरार है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में 250 किलो मांस पकड़ा गया

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी इलाके में अवैध रूप से मीट शॉप चलायी जा रही थी, जिसमें करीबन 250 किलो मीट पुलिस ने बरामद किया है. मामला लोनी क्षेत्र थाना अंतर्गत ईदगाह रोड का है. जहां पर एक अवैध मीट शॉप चलायी जा रही थी. इसकी सूचना हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री शुभम कुमार को मिली, जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के सभी कार्यकर्ता इकट्ठे होकर मौके पर पहुंचे. वहीं, मीट शॉप संचालक अपने गोदाम को बंद कर वहां से फरार हो गया.

सूचना हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मीट के गोदाम का ताला तोड़ने का प्रयास किया. पूरे मामले की जानकारी लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश अधिकारियों को दे रखे हैं कि कोई भी गलत काम नहीं होना चाहिए. लोनी में मांस काटना या फिर दुकानों पर कच्चे मांस को बेचना बेचना पूरी तरह से गैर कानूनी है. जिनको मांस खाना है वह दिल्ली जा सकते हैं या फिर दिल्ली से बनवा कर ला सकते हैं. दिल्ली में स्वागत है. दिल्ली के मुख्यमंत्री तैयार हैं. वह किसी काम के लिए मना नहीं करते हैं, काम चाहे अच्छा हो या फिर बुरा.

-नंद किशोर गुर्जर, बीजेपी विधायक

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: सुंदर नगरी इलाके में बोरी में संदिग्ध मांस मिलने से हंगामा, पुलिस ने जांच के लिए लैब भेजा

एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि थाना लोनी के ईदगाह रोड पर नफीस कुरेशी की दुकान मे अवैध मीट होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो एक से डेढ़ क्विंटल मुर्गे का मीट फ्रीजर में पाया गया. जानकारी करने पर पता चला कि यह किसी शादी में सप्लाई करने के लिए काटा गया था. मीट का डिस्पोजल कराया गया है. उन्होंने कहा कि मुर्गे की सप्लाई करने वाले और काटने वाले के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी. बता दें, पूर्व में ही पुलिस ने श्रावण मांस के दृष्टिगत मीट पर पूर्ण प्रतिबंध के सम्बन्ध में मीट दुकानदारों को चेतावनी व नोटिस जारी किये थे.

इसे भी पढ़ें:Illegal meat Shops: अवैध मांस के खिलाफ छेड़ा अभ‍ियान, अब तक 16 दुकानों का पंजीकरण निलंबित, 30 पर मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details