दिल्ली

delhi

कोंडली नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवती की मौत, आत्महत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 24, 2023, 1:42 PM IST

पूर्वी दिल्ली के कोंडली नहर से 18 वर्षीय युवती का शव संदिग्ध परिस्थियों में बरामद किया गया है. जिससे आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. वह मानसिक तौर पर बीमार थी और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा था.

delhi news
नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवती की मौत

नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवती की मौत

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोंडली नहर में 18 साल की युवती का शव बोट क्लब की टीम ने संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद की है. मृतक युवती की पहचान स्वाति झा के तौर पर हुई है. बोट क्लब के इंचार्ज हरीश कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह उन्हें कोंडली नहर में युवती के डूबने की सूचना मिली थी. इसके बाद बोट क्लब के गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कोंडली नहर के एक बड़े हिस्से में तलाशी और घंटों की मशक्कत के बाद युवती का शव बरामद बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि शव को न्यू अशोक नगर थाना पुलिस को सौंप दिया गया है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के मोर्चरी में भेजवा दिया है. हरीश के मुताबिक मृतक युवती शादीशुदा थी. वह मानसिक तौर पर बीमार थी और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा था. रविवार रात युवती अचानक लापता हो गई. उसके परिजनों ने उसे सारी रात ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें :भलस्वा डेयरी इलाके में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सुबह युवती का चप्पल कोंडली नहर के किनारे पड़ा मिला. परिजनों का शक है कि कहीं उसने नहर में कूदकर तो जान नहीं दी. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने बोट क्लब की टीम के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती की मौत किस हालात में हुई है.

ये भी पढ़ें :Delhi Firing video: दरवाजा नॉक करने के बाद युवक ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details