दिल्ली

delhi

नोएडा में 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

By

Published : Jul 24, 2023, 10:55 PM IST

दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला नोएडा से सामने आया है, जिसमें युवक ने किशोरी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

17 year old girl raped in Noida
17 year old girl raped in Noida

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी की एक व्यक्ति ने अश्लील वीडियो बनाकर उसके आधार पर ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, आरोपी ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि रविवार रात एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दीपक गुप्ता नामक युवक (जो कि पहले बरौला गांव में रहता था) उसकी बेटी से फोन पर बातचीत करता था. इस दौरान उसने बेटी को झांसे में लेकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली, जिसको वायरल करने की धमकी देकर उसने ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में ढाई साल की बच्ची के साथ बाप ने किया दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराया केस

किशोरी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी दीपक गुप्ता ने उसकी बेटी के अश्लील फोटो और वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है. पुलिस ने बताया कि किशोरी दलित बताई जा रही है. मामला दर्ज कर पुलिस आगे की जांच कर रही है. जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. इससे पहले दिल्ली में ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. चौंकाने वाली बात थी कि बच्ची की मां ने अपनी पति पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: धर्म छिपाकर युवती को फंसाया फिर किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details