दिल्ली

delhi

उत्तम नगर पुलिस ने ऑटोलिफ्टर, पालम पुलिस ने चोर को दबोचा

By

Published : May 31, 2022, 8:59 PM IST

द्वारका जिला के उत्तम नगर और साउथवेस्ट डिस्ट्रिक्ट के पालम थाना की पुलिस टीम ने अलग-अलग मामलों में एक ऑटो लिफ्टर और चोर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की 3 स्कूटी-बाइक, 3 मोबाइल और कार साईलेंसर बरामद हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

उत्तम नगर पुलिस ने ऑटोलिफ्टर को पकड़ा
उत्तम नगर पुलिस ने ऑटोलिफ्टर को पकड़ा

नई दिल्ली:द्वारका जिला के उत्तम नगर और साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के पालम थाना की पुलिस टीम ने अलग-अलग मामलों में एक ऑटो लिफ्टर और चोर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की 3 स्कूटी-बाइक, 3 मोबाइल और कार साईलेंसर बरामद हुए हैं. दोनों के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, उत्तम नगर थाना के एसएचओ रामकिशोर की देखरेख में इंस्पेक्टर गोविंद सिंह के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल आशीष, कॉन्स्टेबल राम प्रसाद और राजपुलन्दर कि टीम ने पट्रोलिंग के दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार को जांच के लिए रोका. पुलिस टीम को देखते ही बाइक सवार यू टर्न मारकर भागने की कोशिश करने लगा. जिस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हूए पीछा कर उसे दबोच लिया. इसकी पहचान विनोद उर्फ सोनू के रूप में हुई है. आरोपी द्वारका सेक्टर 3 के जेजे कॉलोनी का रहने वाला है.

पालम पुलिस ने चोर को दबोचा

ये भी पढ़ें:IGI पर CISF ने पकड़ा 40 लाख की विदेशी मुद्रा

जांच में स्कूटी के चोरी होने का पता चला. जिसे आरोपी ने मोहन गार्डन थाना इलाके से चोरी किया था. इसके अलावा मोहन गार्डन इलाके से चुराया गया एक मोबाइल भी बरामद किया गया. पूछताछ में उसने 2 और स्कूटी की चोरी की बात स्वीकारी, जिसे डाबड़ी और रणहौला थाना इलाके से चुराया गया था. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दोनो स्कूटी को क्रमशः सफेदा पार्क और विद्या विहार इलाके से बरामद कि.

वहीं साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के पालम गांव थाने की पुलिस ने एसएचओ लक्ष्मी नारायण सैनी की देखरेख में एसआई धर्मेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल महेश प्रताप, कॉन्स्टेबल महाबीर, परमेश्वर और राजेश की टीम ने एक चोर को पकडा है. जिसकी पहचान अजय उर्फ़ अज्जू के रूप में हुई है. ये पालम गांव के राज नगर पार्ट 2 का रहने वाला है. इसके पास से चोरी गया 2 मोबाइल, इलेक्ट्रिक वायर और कार का साइलेंसर बरामद किया गया है. आरोपी पर पहले से सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसने चोरी के चार मामलों का खुलासा किया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details