दिल्ली

delhi

दिल्ली की महिला से गाजियाबाद में गैंगरेप, तीन अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 2, 2023, 7:14 AM IST

Updated : Dec 2, 2023, 7:21 AM IST

Gang rape of woman in Ghaziabad: गाजियाबाद में दिल्ली की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि ऑटो सवार युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी में दिल्ली की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया गया कि युवती अपनी एक सहेली के साथ घर जा रही थी. तभी रास्ते में युवती की सहेली को उसका बॉयफ्रेंड मिल गया. युवती की सहेली का बॉयफ्रेंड उसकी सहेली को स्कूटी चलाना सिखाने लगा. इस दौरान एक ऑटो में तीन युवक आए और युवती को जबरन उठाकर झाड़ियों में ले गए, जहां युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

सहेली के बॉयफ्रेंड पर शक:घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक, ये घटना गुरुवार शाम की है. जानकारी के अनुसार पुलिस को युवती की सहेली की बॉयफ्रेंड पर शक है, जिसके चलते उसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस को यह भी शक है कि आरोपी लड़के पीड़िता की सहेली के बॉयफ्रेंड के परिचित थे.

सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के सामने घटना:23 साल की पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है. उसका कहना है कि उसकी सहेली का बॉयफ्रेंड स्कूटी सीखाने के लिए खानपुर रोड स्थित सुनसान स्थान पर ले गया, जहां वह खड़ी होकर फोन पर बात कर रही थी. आरोप है कि इसी बीच ऑटो से तीन अज्ञात युवक वहां आए, जिनमें से दो युवकों ने उसकी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ लिया, जबकि तीसरे युवक ने पीड़िता से दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी के दूसरे साथी ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और तीनों वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के नारायणा इलाके में 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्ता

घटना का जल्द खुलासे का दावा: घटना के बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती बताई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर ट्रॉनिका थाने पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच रही है. साथ ही सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है. पुलिस का दावा है कि घटना में जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: 44 महिलाओं को ब्लैकमेल कर स्पा सेंटर में चलाया जा रहा था देह व्यापार, आरोपी स्पा सेंटर मालिक समेत कई गिरफ्तार

Last Updated : Dec 2, 2023, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details