दिल्ली

delhi

स्वाति मालीवाल के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब, कहा-प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए नहीं रोका जा रहा

By

Published : May 4, 2023, 12:44 PM IST

Updated : May 4, 2023, 2:19 PM IST

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के पहलवानों से न मिलने देने के आरोप का पुलिस ने खंडन किया है. दिल्ली पुलिस ने उनके आरोपों को लेकर ट्वीट किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों से मिलने न देने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोप पर दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया है. स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस जंतर मंतर पर धरना दे रहीं महिला पहलवानों और उनके समर्थकों से किसी को मिलने नहीं दे रही है.

स्वाति मालीवाल के आरोपों को पुलिस ने नकारा:स्वाति मालीवाल ने यह आरोप वीडियो ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस उन्हें धरनास्थल तक जाने से रोक रही है. स्वाति मालीवाल के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके जवाब दिया है कि दिल्ली पुलिस विधि सम्मत प्रदर्शन के अधिकार का सम्मान करती है. कानून सम्मत तरीके से जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसी भी प्रदर्शनकारी को मिलने से किसी को भी रोका नहीं गया है.

दिल्ली पुलिस का ट्वीट

बुधवार को भी जंतर-मंतर पहुंची थी स्वाति मालीवाल:गौरतलब है कि बुधवार रात को भी स्वाति मालीवाल प्रदर्शन स्थल पर गई थीं, जहां से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि पुलिस जानबूझकर प्रदर्शनकारियों से किसी भी नेता को मिलने नहीं दे रही है. दिल्ली पुलिस चाहती है कि प्रदर्शन समाप्त कर दिया जाए. प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ बुधवार रात हुई मारपीट के बाद स्वाति मालीवाल उनसे मिलने जंतर-मंतर पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. पुलिस ने पहले चेतावनी दी थी कि धरना प्रदर्शन स्थल पर न जाएं, लेकिन वह नहीं मानी तो पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया. जिसके बाद उन्हें छोड़ा गया तो बृहस्पतिवार को वह फिर धरना स्थल पर पहुंच गई.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का ट्वीट

ये भी पढ़ें:Wrestlers Protest: रिहा होते ही पहलवानों से मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल, केजरीवाल बोले- खिलाड़ियों के साथ इतना गलत बर्ताव

Last Updated : May 4, 2023, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details