दिल्ली

delhi

स्विटजरलैंड पर्यटन के ब्रैंड अंबेस्डर बने रोजर फेडरर

By

Published : Mar 30, 2021, 9:44 AM IST

फेडरर और स्विटजरलैंड टूरिजम साथ में मिलकर वैश्विक रूप से देश में पर्यटन को बढ़ावा देने पर काम कर रहे हैं जिसको लेकर रोजर फेडरर को ब्रैंड अंबेस्डर बनाने का फैसला लिया गया है.

ROGER FEDERER TEAMS UP WITH SWITZERLAND TOURISM!
ROGER FEDERER TEAMS UP WITH SWITZERLAND TOURISM!

नई दिल्ली:स्विस मास्टर के नाम से मशहूर टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर स्विटजरलैंड पर्यटन के ब्रैंड अंबेस्डर बनाए गए हैं. वर्षो से स्विटजरलैंड का प्रतिनिधित्व कर रहे फेडरर ने स्विस नेशनल टूरिजम बोर्ड के साथ लंबे अवधि का करार किया है. इसका उद्देश्य स्विटजरलैंड के पर्यटन को बढ़ावा देना है.

फेडरर और स्विटजरलैंड टूरिजम साथ में मिलकर वैश्विक रूप से देश में पर्यटन को बढ़ावा देने पर काम करेंगे. कोरोना के कारण पूरे विश्व में पर्यटन के क्षेत्र पर इस महामारी का सर्वाधिक असर पड़ा है.

रोजर फेडरर

स्विटजरलैंड टूरिजम के सीईओ माटन निदेगर ने कहा, "पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए फेडरर सही व्यक्ति हैं. स्विटजरलैंड और उसकी प्रकृति ने स्पष्ट रूप से फेडरर के अभूतपूर्व करियर में योगदान दिया है."

यह भी पढ़ें- दुबई पैरा बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे भगत और मानसी

फेडरर ने कहा, "मैंने हमेशा सोचा कि जब टेनिस कोर्ट में कदम रखूं तो स्विटजरलैंड का प्रतिनिधित्व करूं. जहां भी मेरा नाम जाए, वहां स्विटजरलैंड का झंडा हो. पिछले 22 वर्षो से ऐसा करके गर्व हो रहा है. स्टिजरलैंड टूरिजम के साथ जुड़ना मेरे लिए लॉजिकल स्टेप है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details