दिल्ली

delhi

कोविड-19 : विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप में होंगे दर्शक

By

Published : Jul 21, 2020, 4:31 PM IST

विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप 31 जुलाई से 16 अगस्त के बीच शेफील्ड के क्रूसीबल थिएटर में आयोजित की जानी है और इसमें कम संख्या में दर्शकों की आने की मंजूरी दी जाएगी.

snooker
snooker

लंदन: शेफील्ड में होने वाली विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप उन पायलट टूर्नामेंट में से एक बनेगी जहां दर्शकों को आने की अनुमित होगी. आयोजकों ने इस बात की पुष्टि की.

पिछले शुक्रवार ब्रिटिश सरकार ने कहा था कि कुछ खेल टूर्नामेंट जुलाई के अंत में और अगस्त की शुरुआत में होंगे जिनमें दर्शकों को वापस लाने की कोशिश की जाएगी. अगर यह पायलट खेल टूर्नामेंट अच्छे रहे तो इंग्लैंड में अक्टूबर से दर्शक स्टेडियमों में आ सकते हैं.

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप 31 जुलाई से 16 अगस्त के बीच शेफील्ड के क्रूसीबल थिएटर में आयोजित की जानी है और इसमें कम संख्या में दर्शकों की आने की मंजूरी दी जाएगी.

फाइल फोटो

स्नूकर पहला ऐसा इंडोर खेल है जिसे सरकार ने पायलट प्रोजेक्ट के लिए चुना है. इस पर विश्व स्नूकर के चेयरमैन बैरी हर्न ने कहा, "यह स्नूकर में सरकार के भरोसे को दर्शाता है, साथ ही विश्व के सबसे बड़े टूर्नामेंट में से एक में हमारी दर्शकों के स्वागत करने की योग्यता को भी दर्शाता है.

इस विश्व चैम्पियनशिप में जड ट्रम्प, चीन के डिंग जुनहुई, शीर्ष खिलाड़ी रोनी ओ सुलीवियन, मार्क सेल्बी, नील रोबर्टसन और जॉन हिग्गिंस हिस्सा ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details