दिल्ली

delhi

Sania Mirza in Burqa : फैमिली संग सानिया ने किया उमराह, संन्यास के बाद बुर्के में आईं नजर

By

Published : Mar 23, 2023, 11:20 AM IST

Updated : Mar 23, 2023, 12:51 PM IST

Sania Mirza in Burqa Photos : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की फैमिली संग कुछ फोटो सोशल मीडिया छाईं हुई हैं. इन तस्वीरों में सानिया ने बुर्के में नजर आ रही हैं. संन्यास के बाद सानिया को बुर्के में देख फैंस के मन कई सवाल उठ रहे हैं.

Sania Mirza Family photo
सानिया मिर्जा फैमिली फोटो

नई दिल्ली : भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने इन दिनों अपना वेकेंशन खूब एंजॉय कर रही हैं. संन्यास के बाद से सानिया अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. अभी हाल ही उन्होंने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सानिया की यह फोटो सोशल मिडिया तुरंत वायरल हो गईं. इन फोटो को लेकर फैंस के मन में कुछ सवाल भी उठ रहे हैं. इसके साथ ही लोग सानिया की तस्वीरों पर कमेंट करके उनसे पति शोएब मलिक के बारे में पूछ रहे हैं. क्योकिं सानिया के फैमिली फोटो में शोएब मलिक नजर नहीं आ रहे हैं.

रमजान के पवित्र महिना शुरू होने वाला है. कई सेलिब्रिटी धार्मिक स्थलों के दर्शन करने जा रहे हैं. रमजान के पहले सानिया मिर्जा परिवार के साथ उमराह करने सऊदी अरब के मदीना गईं हैं. सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से मदीना में फैमिली संग कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में पूर्व टेनिस खिलाड़ी मिर्जा बुर्के में नजर आ रही हैं. फैंस सानिया की इन फोटो से काफी अट्रैक्ट हो रहे हैं. लेकिन सानिया के फैमिली फोटो में केवल उनके पति शोएब मलिक नजर नहीं आ रहे हैं. तस्वीरों में शोएब मलिक का न होना लोगों को रास नहीं आ रहा है. लोग पोस्ट पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि शोएब मलिक कहां हैं. फोटो में शोएब के अलावा पूरा परिवार दिखाई दे रहा है.

सानिया मिर्जा बुर्का फोटो
सानिया मिर्जा अपने बच्चे को गोद में लिए हुए

इंटरनेट पर वायरल पोस्ट में सानिया मिर्जा खुद सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं. एक फोटो में सानिया पूरी फैमिली के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में सानिया अपने बच्चे को गोद में लिए हुए आइने के सामने सेल्फी लेते हुए दिख रही हैं. इन फोटो में सानिया के बेटे इजहान दिखाई दे रहे हैं. वहीं, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि 'अल्लाह हमारी दुआ कुबूल करे'.

सानिया मिर्जा अपने बच्चों के साथ सेल्फी लेते हुए

पढ़ें-Padma Shri Award : गुरचरण सिंह और एसआरडी प्रसाद ने इन खेलों में दिया योगदान

Last Updated : Mar 23, 2023, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details