दिल्ली

delhi

EPL: आर्सेनल को मिली सीजन की पहली हार, यूनाइटेड जीता

By

Published : Sep 5, 2022, 5:34 PM IST

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए मार्कस रशफोर्ड (Marcus Rashford) ने दो गोल किए. यूनाइटेड के लिए एंटोनी का यह पहला मैच था.

English Premier League  Manchester United beat Arsenal  Marcus Rashford  इंग्लिश प्रीमियर लीग  मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आर्सेनल को हराया  मार्कस रशफोर्ड  सीरी ए  serie a  उडिनीस ने रोमा को हराया  Udinese beat Roma
Marcus Rashford

मैनचेस्टर:मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) में रविवार को हुए मुकाबले में आर्सेनल (Arsenal) को 2-1 से शिकस्त दी. इस सीजन के अब तक हुए छह मैचों में आर्सेनल की यह पहली हार रही. हालांकि इस हार के बावजूद लीग टेबल में ऑर्सेनल टॉप पर बरकरार है. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ब्राजीली विंगर एंटोनी के गोल की बदौलत 35वें मिनट में ही आर्सेनल पर बढ़त बना ली.

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए एंटोनी का यह पहला मैच था. हाल ही में उन्हें अजाक्स फुटबॉल क्लब से यूनाइटेड में लाया गया है. एंटोनी के गोल ने हॉफ टाइम तक यूनाइटेड को 1-0 से आगे रखा. इसके बाद दूसरे हॉफ में आर्सेनल के फॉरवर्ड बुकायो साका ने 60वें मिनट में गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया. यहां से मार्कस रशफोर्ड (Marcus Rashford) ने दो गोल किए और यूनाइटेड को जीत दिला दी. यूनाइटेड की यह इस सीजन की लगातार चौथी जीत रही. एक अन्य मुकाबले में ब्राइटन ने लीसेस्टर सिटी को करारी मात दी.

रोमा की सीरी ए में पहली हार
रोमा के खिलाड़ियों की दो गलतियों का फायदा उठाते हुए उडिनीस ने सीरी ए फुटबॉल में उस पर 4-0 से अप्रत्याशित जीत दर्ज की. जोस मोरिन्हो की टीम की यह इस सत्र की पहली हार है. पिछले चार दौर में उसने एक गोल भी नहीं गंवाया था.

रोमा के डिफेंडर रिक कार्सडोर्प और गोलकीपर रूइ पैट्रिसियो की गलती से विरोधी टीम ने पहले दो गोल दाग दिए. उडिनीस की यह लगातार तीसरी जीत है और अब वह रोमा के साथ चौथे स्थान पर है. वहीं एक अन्य मैच में क्रेमोनीस ने सासुओलो से गोलरहित ड्रॉ खेला. हेल्लास वेरोना ने सैंपडोरिया को 2-1 से हराया. बोलोगना ने स्पेजिया से 2-2 से ड्रॉ खेला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details