दिल्ली

delhi

रोनाल्डो अगले सीजन में क्लब के साथ बने रहेंगे : मैनचेस्टर यूनाइटेड

By

Published : Jul 11, 2022, 6:09 PM IST

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर ने स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब के साथ बने रहने की बात कही है. उन्होंने कहा, इस पुर्तगाली खिलाड़ी को कोई नहीं खरीद सकता.

Cristiano Ronaldo  Manchester United  मैनचेस्टर यूनाइटेड  क्रिस्टियानो रोनाल्डो  मैनेजर एरिक टेन  खेल समाचार  Manager Eric Tenn  Sports News
Cristiano Ronaldo Manchester United मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनेजर एरिक टेन खेल समाचार Manager Eric Tenn Sports News

बैंकाक:मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने कहा है कि स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो आगे के सीजन के लिए क्लब के साथ बने रहेंगे. 37 साल के पुर्तगाली खिलाड़ी को अभी कोई नहीं खरीद सकता. स्ट्राइकर थाईलैंड जाने से चूक गए थे और वर्तमान में एक पारिवारिक मुद्दे के कारण अतिरिक्त समय दिए जाने के बाद पुर्तगाली खिलाड़ी प्रशिक्षण ले रहे हैं.

रोनाल्डो अपने दूसरे स्पैल के एक साल बाद ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि वह अगले सीजन में चैंपियंस लीग फुटबॉल खेलना चाहते हैं. हालांकि, मैनचेस्टर यूनाइटेड के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि वह अभी भी अनुबंध के तहत है और वह अभी क्लब नहीं छोड़ सकते. रोनाल्डो को लेकर एरिक हैग ने सोमवार को कहा, हम इस सीजन के लिए रोनाल्डो के साथ योजना बना रहे हैं. मैं उसके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.

यह भी पढ़ें:स्टार फुटबॉलर पोग्बा मैनचेस्टर यूनाईटेड छोड़कर फिर जुवेंटस से जुड़े

यह पूछे जाने पर कि क्या रोनाल्डो जाना चाहते हैं, तो हैग ने जवाब दिया, उन्होंने मुझे यह नहीं बताया. मैंने पढ़ा है, लेकिन जैसा कि मैं जानता हूं, क्रिस्टियानो अभी को अभी कोई नहीं खरीद सकता, वह हमारी योजनाओं में है और हम एक साथ सफलता प्राप्त करना चाहते हैं. मैंने उनके साथ बात की है. स्टार फारवर्ड पिछली गर्मियों में जुवेंटस से ओल्ड ट्रैफर्ड में लौटे थे और अभी भी उनके सौदे में एक सीजन बचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details