दिल्ली

delhi

चेल्सी और टॉटनहम के मैनेजर मैच के बाद भिड़े, ट्यूशेल ने की खराब रेफरी संचालन की निंदा

By

Published : Aug 15, 2022, 9:00 PM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग में चेल्सी और टॉटनहम हॉटस्पर के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 से बराबरी पर छूटा. अपने होम ग्राउंड स्टैमफर्ड ब्रिज में मुकाबला ड्रॉ होने से चेल्सी के फैन्स काफी नाराज थे.

english premier league  Chelsea  Tottenham  Thomas Tuchel  Antonio Conte  football match  इंग्लिश प्रीमियर लीग  टॉटनहम हॉटस्पर  चेल्सी  चेल्सी को टॉटनहम हॉटस्पर के साथ ड्रॉ खेलना पड़ा
english premier league

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में चेल्सी को टॉटनहम हॉटस्पर के साथ ड्रॉ खेलना पड़ा. लंदन में अपने होम ग्राउंड में खेल रही चेल्सी को टॉटनहम ने 2-2 से रोकने में कामयाबी पाई. फुटबॉल में फुलटाइम की सीटी बजने के बाद यह परंपरा रही है कि मुकबला खेलने उतरी दोनों टीमों के मैनेजर हाथ मिलाते हैं. ऐसे में ट्यूशेल और कोंटे को भी यह रस्म निभानी थी. चेल्सी के मैनेजर ट्यूशेल ने टॉटनहम के मैनेजर एंटोनियो कोंटे से हाथ मिलाने के बजाय उनका हाथ पकड़ लिया. जिसके चलते मार-पीट की नौबत आ गई. दोनों में जमकर जुबानी जंग चलने लगी. दोनों कोच को शांत कराने के लिए खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. किसी तरह दोनों को अलग कराया गया.

चेल्सी टीम के मैनेजर थॉमस ट्यूशेल ने टॉटनहम हॉटस्पर के खिलाफ मैच में खराब रेफरी संचालन की निंदा की. उन्होंने आगे कहा कि उनके पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं है, क्योंकि दोनों गोलों को रेफरी द्वारा कैसे अनुमति दी गई थी. हैरी केन ने 96वें मिनट में टॉटनहम के खिलाफ चेल्सी के लिए 2-2 से बराबरी करने वाला गोल किया. चेल्सी ने बेहतरीन फुटबॉल खेली और 19वें मिनट में कालिदौ कौलीबली ने गोल किया. मैच में पिएरे एमिले होजबर्ग ने टॉटनहम को बराबरी पर ला दिया. लेकिन रीस जेम्स ने 77वें मिनट में चेल्सी को आगे कर दिया. इसके बाद केन ने एक कॉर्नर पर फ्लिक से गोल कर स्कोर बराबर कर दिया.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें रेफरी से कोई समस्या है, ट्यूशेल ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, बिल्कुल. प्रशंसकों और पूरे ड्रेसिंग रूम में इससे निराशा है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि पहला गोल कैसे ऑफसाइड नहीं था और मैं यह नहीं समझ सकता कि खिलाड़ी कब से दूसरे खिलाड़ियों के बाल खींच सकते हैं. कोई स्पष्टीकरण नहीं है, और मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहता. मेरे पास इसके लिए कोई शब्द नहीं है. वह दोनों गोल नहीं देने चाहिए थे.

यह भी पढ़ें:हालेप ने तीसरी बार जीता नेशनल बैंक ओपन का टाइटल

ABOUT THE AUTHOR

...view details