दिल्ली

delhi

Asian Cup: टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम की 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jan 19, 2022, 7:09 PM IST

एएफसी एशियाई कप से पहले भारतीय महिला फुटबॉल टीम की दो सदस्य कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं. फिलहाल, उन्हें चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है.

AFC Asian Cup  Asian Cup  Covid Positive  भारतीय महिला फुटबॉल टीम  All India Football Federation  AIFF  एएफसी एशियाई कप  कोरोना केस  Sports News  खेल समाचार  Indian women football team  women football  अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ  एआईएफएफ
AFC Asian Cup

मुंबई:भारतीय महिला फुटबॉल टीम की दो खिलाड़ियों को एएफसी एशियाई कप से पहले बुधवार को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया, जिससे आयोजकों ने उन्हें पृथकवास के लिए एक चिकित्सा सुविधा में रख दिया है.

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने ट्वीट किया, एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 के लिए भारतीय सीनियर राष्ट्रीय टीम की दो सदस्यों को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है. उन्हें इस समय चिकित्सा सुविधा में पृथकवास में रखा गया है.

महासंघ ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, एआईएफएफ अपने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देता है और एएफसी (एशियाई फुटबॉल परिसंघ) द्वारा जारी जरूरी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है.

एआईएफएफ के करीबी एक सूत्र ने कहा, इन दोनों में से एक खिलाड़ी को ईरान के खिलाफ मैच में शुरूआती एकादश में खेलना था. मेजबान भारत अपने अभियान की शुरूआत ईरान के खिलाफ नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम में करेगा.

यह भी पढ़ें:भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का एलान

टूर्नामेंट सभी टीमों के लिए काफी मायने रखता है. क्योंकि शीर्ष पांच टीमें साल 2023 फीफा महिला विश्व कप में जगह बनाएंगी. भारत को चीन, चीनी ताइपे और ईरान के साथ ग्रुप ए में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details