दिल्ली

delhi

यूरोपा लीग: पोग्बा के गोल से मैनचेस्टर यूनाइटेड को मिली जीत

By

Published : Mar 19, 2021, 2:04 PM IST

मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से पोग्बा ने 48वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिला दी. इसके बाद एसी मिलान ने भी बराबरी हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके.

Pogba goal gives United win over Milan in Europa League
Pogba goal gives United win over Milan in Europa League

मिलान: सब्सटीट्यूट खिलाड़ी पॉल पोग्बा के एकमात्र गोल से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने यूरोपा लीग के मुकाबले में एसी मिलान को 1-0 से हरा दिया. एक रिपोर्ट के अनुसार, चोट के बाद वापस लौटे मिडफील्डर पोग्बा ने मैच में एकमात्र गोल किया और एसी मिलान के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाई.

इससे पहले, मैनचेस्टर यूनाइटेड और एसी मिलान के बीच पहले हाफ तक मुकाबला गोल रहित रहा और दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं.

दूसरे हाफ की शुरुआत में मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से पोग्बा ने 48वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिला दी. इसके बाद एसी मिलान ने भी बराबरी हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके.

मैच के दौरान मैनचेस्टर यूनाइटेड और एसी मिलान की टीम

निर्धारित समय तक एसी मिलान कोई गोल नहीं कर सका और उसे मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- रोहित टी20 क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले दूसरे भारतीय बने

इस बीच एक अन्य मुकाबले में आर्सेनल को ओलंपिआकोस के हाथों 0-1 से पराजय का सामना करना पड़ा. हालांकि इस हार के बावजूद आर्सेनाल ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.

आर्सेनाल ने इससे पहले अपने घरेलू चरण पर 3-1 से जीत हासिल की थी और दूसरे चरण के मुकाबले के बाद एग्रीगेट के अनुसार उसने 3-2 की बढ़त ली.

ओलंपिआकोस की ओर से यूसेफ अल-अराबी ने 51वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। अर्सेनाल ने भी बराबरी हासिल करने की पूरी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके.

ओलंपिअकोस ने जहां इस बढ़त को अंत तक कायम रखा वहीं निर्धारित समय तक अर्सेनाल कोई गोल नहीं कर सका और उसे हार का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details