दिल्ली

delhi

Yuvraj Singh के घर गूंजी किलकारी, पत्नी हेजल कीच ने बेबी गर्ल को दिया जन्म, जानिए क्या रखा है नाम?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 25, 2023, 10:43 PM IST

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. युवराज ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है. युवराज ने नन्ही परी का फोटो शेयर करते हुए उसका नाम भी रिवील किया है.

Yuvraj Singh new born daughter name
युवराज सिंह हैजल कीच बेटी नाम

नई दिल्ली : भारत के पूर्व ऑलराउंडर और 2011 वनडे विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार अपने नाम करने वाले युवराज सिंह के घर किलकारी गूंजी हैं. युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस तरह युवराज सिंह दूसरी बार पिता बने हैं. युवराज सिंह बेटी के जन्म पर फूले नहीं समां रहे हैं और उन्होंने अपने फैंस के साथ नन्ही परी का फोटो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर किए गए इस पोस्ट में उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन दिया है, साथ ही अपनी बेटी का नाम भी रिवील किया है. युवराज का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और युवराज के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

ऑरा रखा बेटी का नाम
युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ऑरा रखा है. युवराज ने एक फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो में युवराज सिंह और हेजल कीच के अलावा ऑरा नजर आ रही है. युवराज ने कैप्शन में लिखा है, 'बिना नींद की रातें और बेहतर हो गई हैं. हम अपनी नन्ही परी ऑरा का स्वागत करते हैं'. युवराज की पत्नी हेजल ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, इससे पहले उनका एक बेटा भी है.

2016 में की थी शादी
भारत के स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिंह ने 30 नवंबर 2016 को बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल हेजल कीच के साथ शादी की थी. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. हेजल ने शादी के 6 साल बाद एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम ओरियन कीच सिंह हैं. और अब दोनों के घर एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम ऑरा रखा गया है.

ये खबरें भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details