दिल्ली

delhi

विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से दो-दो हाथ करने के लिए मुंबई रवाना हुई टीम इंडिया

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 13, 2023, 3:26 PM IST

Updated : Nov 13, 2023, 3:43 PM IST

आईसीसी विश्व कप 2023 का लीग स्टेज अब खत्म हो गया है. टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल खेलने के लिए मुंबई रवाना हो चुकी है. अब टीम इंडिया कुछ ही समय में मुंबई एयरपोर्ट पहुंच जाएगी जहां उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा.

Indian cricket team
भारतीय क्रिकेट टीम

मुंबई : आईसीसी विश्व कप 2023 में टीम इंडिया ने लीग स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा की टीम ने लीग स्टेज में 9 में से 9 मैच जीतकर इतिहास रच दिया है. वनडे विश्व कप के इतिहास में टीम इंडिया में 9 में से 9 मैच पहली बार जीत है. लीग स्टेज का सफर 9 मैच जीतकर टीम इंडिया ने 18 अंकों पर समाप्त किया है. अब टीम सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए बेंगलुरु से मुंबई रवाना हो चुकी है.

कब और कहा होगा सेमीफाइनल
भारतीय टीम ने 12 नवंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में नीदलैंड को 160 रनों से हराया है. अब टीम बेंगलुरु से आज उड़ान भरकर मुंबई एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई है. टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 15 नवंबर को दोपहर 2 बजे से आईसीसी विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है. इस मैच के लिए टीम इंडिया के पास सिर्फ 2 दिन का समय बचा हुआ है. टीम बुधवार को केन विलियमसन की मजबूत टीम के साथ दो-दो हाथ करती हुई नजर आएगी.

मुंबई पहुंची टीम इंडिया
मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत किए जाने की उम्मीद है. जब टीम इंडिया ने बेंगलुरु से मुंबई के लिए उड़ान भरी तो भारी संख्या में फैंस नजर आए, जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फोटो लेते दिखे. इस दौरान फैंस अपनी फेवरेट खिलाड़ियों का नाम लेकर जमकर हूटिंग करते हुए भी नजर आए. टीम बस से उतरते हुए रोहित शर्मा, आर अश्विन, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और शुभमन गिल समेत अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इस दौरान फैंस भी जमकर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के फोटो खींच रहे थे.

वानखेड़े रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का होम ग्रांउड है. जबिक इस मैदान पर ईशान किशन भी लगातार यहां आईपीएल के मैच खेलते हैं. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी फॉर्म में है, चाहें वो बल्लेबाज हो या गेंदबाज. ये टीम के लिए प्लस प्वांइट होने वाला है.

ये खबर भी पढ़ें :सूर्य कुमार यादव को मिला बेस्ट फील्डर ऑफ द मैच अवार्ड, खिलाड़ियों ने किया चीयर्स
Last Updated :Nov 13, 2023, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details