दिल्ली

delhi

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन के तंज पर वसीम जाफर ने दिया बोलती बंद कर देने वाला जवाब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 3, 2023, 10:56 PM IST

आईसीसी विश्व कप 2023 में एक ओर भारत की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई और अब तक अंतिम पायदान पर है. इन दोनों देशों को दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर घमासान हो रहा है.

michael vaughan and wasim jaffer
माइकल वॉन और वसीम जाफर

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन के बीच में सोशल मीडिया पर अक्सर तनातनी चलती रहती है. ये दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ट्रोल करते रहते हैं. जाफर ने हाल ही में भारत के हाथों इंग्लैंड को मिली हार के बाद वॉन को टैग करते हुए एक्स पर एक पोस्ट किया था और उनका मजाक उड़ाया था. इसके बाद वानखेड़े में भारत ने जब कश्रीलंका को हरा दिया तो वॉन ने जाफर को टैक करते हुए एक्स पर पोस्ट किया और उनकी चुटकी ली.

बता दें कि भारत-श्रीलंका मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर माइकल वॉन बतौर कमेंटेटर मौजूद थे. उन्होंने इस मैच में जाफर को निशाने पर लिया लेकिन जाफर में मजेदार जवाब देते हुए वॉन की बोलती बंद कर दी.

वॉन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कल वानखेड़े स्टेडियम में आकर बहुत अच्छा लगा. भारत में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी पिच माने जाने वाली इस सतह पर लोकर बॉय के रूप में वसीम जाफर ने टेस्ट क्रिकेट में आश्चर्यजनक रूप से 7.75 का औसत रहा. उन्होंने जाफर की औसत का जिक्र करते हुए उनका मजाक उड़ाया है'.

इसका जवाब देते हुए जाफर ने कहा कि, 'हां, माइकल वानखेड़े बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग हैं. यह बहुत बुरा है कि मैंने वहां जो कुछ टेस्ट खेले उनमें मैं चूक गया. ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मुझे चुनौतियाँ पसंद थीं. जैसे घर और बाहर टेस्ट 200 या फार्स्ट क्लास में 200 और 300 स्कोर करने की चुनौती.. लेकिन आप इनमें से किसी भी भावना को नहीं जानते होंगे इसलिए कोई बात नहीं.

ये खबर भी पढ़ें :अफगानिस्तान की धमाकेदार जीत से हरा पाकिस्तान, जानिए कैसे हुआ उसको बड़ा नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details