दिल्ली

delhi

Watch : बारबाडोस में टीम इंडिया से जुड़े विराट कोहली, बीच वॉलीबॉल खेलते नजर आए सभी प्लेयर्स

By

Published : Jul 3, 2023, 4:54 PM IST

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए टीम से जुड़ गए हैं. मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी बीच वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

team india beach volleyball session in Barbados
टीम इंडिया ने खेली बीच वॉलीबॉल

बारबाडोस : वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच शुरू होने में अब मात्र 9 दिन शेष है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. लंबी छुट्टियों के बाद टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी इसके लिए वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं. भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी अब टीम से जुड़ गए हैं. मैच से पहले खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी बीच किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विवर और इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें खिलाड़ियों के साथ-साथ कोचिंग स्टाफ भी बीच वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियों में विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन और ईशान किशन के अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ भी वॉलीबॉल में हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ईशान किशन ने शूट किया है. बीसीसीआई ने वीडियो को 'टचडाउन कैरेबियन, ईशान किशन ने बारबाडोस में टीम इंडिया के बीच वॉलीबॉल सत्र की शूटिंग के लिए कैमरा संभाला' कैप्शन के साथ पोस्ट किया है.

खबर लिखी जाने तक इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साढे़ 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं. इसके साथ हजारों क्रिकेट फैंस इस वीडियो पर कमेंट भी कर चुके हैं. वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने इस पर 'वेलकम' कमेंट किया है. बता दें कि भारतीय टीम 13 अगस्त तक वेस्टइंडीज के दौरे पर रहेगी. जहां वो 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टेस्ट मैच 12-16 जुलाई के लिए बीच डोमिनिका में खेला जायेगा. वहीं दूसरा टेस्ट मैच 20-24 जुलाई के बीच त्रिनिदाद में आयोजित होगा.

ये खबर भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details