दिल्ली

delhi

Wasim Supports Kohli: विराट की खराब फार्म पर जाफर ने दिया यह बयान

By

Published : Feb 18, 2022, 4:48 PM IST

विराट कोहली की खराब फार्म को लेकर एक पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है. उनके मुताबिक, हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है.

Wasim Jaffer Statement  Wasim Jaffer  Virat Kohli  वसीम जाफ  विराट कोहली  खेल समाचार  Sports News
Wasim Jaffer Statement

नई दिल्ली:भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट कोहली का समर्थन किया है. जाफर ने कहा, कोहली की तरह हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है. मेहमान टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली का खराब फॉर्म जारी रहा. उन्होंने तीन मैचों में 8, 18 और 0 के स्कोर बनाए थे और वह रन बनाने में संघर्ष करते दिखाई दिए थे.

16 फरवरी को ईडन गार्डन में पहले टी-20 में, कोहली 12 गेंदों पर केवल 17 रन ही बना सके. अपने खेल के दिनों में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले जाफर ने कहा कि कोहली को थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत है. क्योंकि चीजें उनके हिसाब से नहीं चल रही हैं.

यह भी पढ़ें:ICC WWC: भारत और पाक में होगी जोरदार टक्कर, कप्तान बिस्माह ने कही ये बात

जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के हवाले से कहा, हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है. जहां वह स्कोर करने में असमर्थ होता है. मुझे लगता है कि कोहली अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं. लेकिन उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए. मुझे लगता है कि एक बार जब वह इस दौर से निकल जाएंगे, तो वह लगातार रन बनाएंगे. उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि वह नेट्स पर बहुत मेहनत कर रहे हैं, जितना वह इतने सालों से करते आ रहे हैं. मुझे यकीन है कि हम फिर से उससे लगातार स्कोर करते देखेंगे.

यह भी पढ़ें:SA vs NZ 1st Test: दूसरी पारी में प्रोटियाज का स्कोर 34/3, न्यूजीलैंड 353 रनों से आगे

भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इससे पहले टीम के साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान कोहली का समर्थन करते हुए कहा था कि हर क्रिकेटर, खासकर जो लंबे समय तक खेलते हैं, ऐसे दौर से गुजरते हैं. द्रविड़ ने कहा, भले ही उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और उन शुरुआतों को बड़ी पारी में बदल नहीं सके, मुझे वास्तव में लगता है कि वह आने वाले दिनों में अधिक रन बनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details