दिल्ली

delhi

Odisha Train Accident : विराट से लेकर शोक में डूबे ये भारतीय खिलाड़ी, पीड़ितों के नाम दिया संदेश

By

Published : Jun 4, 2023, 8:42 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 9:10 AM IST

Players expressed grief over train accident

Virat Kohli Neeraj Chopra On Odisha Train Accident : ओडिशा में भीषण दुर्घटना से देशभर में गम का माहौल है. खेल जगत में भी इस हादसे ने खिलाड़ियों को झकझोर कर रख दिया है. शोक में डूबे भारतीय खिलाड़ियों ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है. इसके साथ इन खिलाड़ियों ने पीड़ितों के लिए खास संदेश दिया है.

बालासोर : ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और अभिनव बिंद्रा, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित कई अन्य खिलाड़ियों ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए विनाशकारी ट्रेन हादसे पर दुख जताया है. खिलाड़ियों ने इस हादसे का शिकार हुए लोगों के जल्द ठीक होने की कामना की और पीड़ितों के नाम खास शोक संदेश दिया है. इस दुर्घटना में अब तक कम से कम 288 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब हजार से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इन घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

विराट कोहली-नीरज चोपड़ा
विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल से बालासोर रेल हादसे पर एक पोस्ट शेयर किया है. कोहली ने लिखा कि ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ. मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा कि ओडिशा में हुई भीषण त्रासदी की खबर पढ़कर नींद खुल गई. मेरे विचार और प्रार्थनाएं प्रभावित सभी लोगों के दोस्तों और परिवारों के साथ हैं.

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि विपरीत परिस्थितियों में राहत प्रदान करने में वर्दी में हमारे पुरुषों और महिलाओं के साथ-साथ स्वयंसेवकों द्वारा दिखाया गया समर्पण वास्तव में सराहनीय है. ओडिशा में जनहानि से स्तब्ध. ईश्वर पीड़ित परिवारों को शक्ति दे. इसके साथ ही गंभीर ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की और उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों के साथ राष्ट्र खड़ा है.

अभिनव बिंद्रा
पूर्व खिलाड़ी और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि 'विनाशकारी ट्रेन दुर्घटना के बारे में ओडिशा से दिल दहला देने वाली खबर. इस अविश्वसनीय रूप से कठिन समय के दौरान मेरा दिल उन सभी प्रभावितों और उनके प्रियजनों के साथ है. कृपया, आइए हम सब उन्हें अपना समर्थन और प्रार्थना दें. घायल शीघ्र स्वस्थ हों'

इरफान पठान-श्रेयर अय्यर
पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि ओडिशा से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. इस भीषण ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले परिवारों के लिए मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं. इसके अलावा श्रेयर अय्यर ने ट्वीट कर कहा कि ओडिशा से चौंकाने वाले दृश्य. दुखद रेल दुर्घटना में प्रभावित लोगों के लिए उन्होंने प्रार्थना की है.

वेंकटेश प्रसाद-वीवीएस लक्ष्मण
पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर पीड़ित परिवारों के लिए शोक संदेश लिखा है 'ओडिशा में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे से बहुत पीड़ा और पीड़ा हुई है. यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जानी चाहिए. मेरा दिल उन परिवारों के साथ है, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ओडिशा रेल हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना के बारे में जानकर बेहद निराशा हुई. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की और पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं.

खेल से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ें :

Last Updated :Jun 4, 2023, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details