दिल्ली

delhi

World Cup 2023: भारत-पाक मैच को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, हार्दिक और राहुल ने भी बोली मजेदार बात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 13, 2023, 3:34 PM IST

Updated : Oct 13, 2023, 5:14 PM IST

आईसीसी विश्व कप का अपना तीसरा मैच टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. इस से ठीक पहले विराट कोहली ने भारत-पाक मैच को लेकर बड़ी बात बोली है. इस वीडियो में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या भी भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बात कर रहे हैं. इस वीडियो में कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी भी नजर आ रहे हैं.

Virat Kohli Hardik Pandya and KL Rahul
विराट कोहली हार्दिक पांड्या और केएल राहुल

नई दिल्ली:विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम अपना तीसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. ये मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है. इस मैच को लेकर फैंस के बीच कापी ज्यादा एक्साइटमेंट देखी जा रही है. भारत-पाकिस्तान की इस जोरदार टक्कर से पहले अहमदाबाद में फैंस के लिए एक रंगारंग कार्यक्रम भी रखा गया है. इस मैच में बॉलीवुड की कई हस्तियां धमाकेदार परफॉर्मेस करने वाली हैं. पाकिस्तान और भारत की बीच होने वाली इस महाजंग को देखने के लिए दोनों देश में काफी ज्यादा क्रेज है. इस महा टक्कर से पहले दोनों ही देशों के खिलाड़ियों ने मैच के बारे में खुलकर बात की है.

भारत-पाक मैच में विराट ने बोली बड़ी बात
स्टार स्पोर्ट्स नैटवर्क के साथ बात करते हुए भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भारत-पाकिस्तान टक्कर के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि, ' जब आप इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार होने की बता करते हैं तो आप मानसिक और शरीरिक तौर पर पूरी तरह तैयार होते हैं. जब भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हैं ये एक रोमांचक चैलेंज होता है. सबसे पहले इस गेम के लिए कोई भी खास तैयारी नहीं की गई है. वो भी इसलिए कि ये मैच पाकिस्तान के खिलाफ है. इस मैच को हम किसी भी नोर्मल मैच की तरह खेलने वाले है. आखिरी में आप इंटरनेशनल लेवल पर खेल रहे हैं और आपको अंत में अच्छा खेलना ही है. मैं हर गेम में यही करता हूं और मैं इसको चेंज नहीं करना चाहता जब मैं इंडिया के लिए खेलता हूं'.

हार्दिक और राहुल का भी आया बड़ा बयान
इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी कहा कि, 'इस गेम में हम जब जाएंगे तो ये किसी ने पहले अनुभव नहीं किया होगा उससे ज्यादा रोमांच होने वाला है. इसका कारण भी सिंपल है कि हम विश्व के सबसे बड़ा ग्राउंड पर खेल रहे हैं जहां पर बहुत बड़ी संख्या में लोग होने वाले हैं' वहीं केएल राहुल ने कहा कि, 'हम अपने घर में खेल रहे हैं और काफी ज्यादा एक्साइटीड हैं'

इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. बाबर ने कहा कि, 'हम इस मैच का प्रेसर पहले भी झेल चुके हैं और इस मैच में कैसे खेलना है हम पता है. हम अब बेहतर कर जीतना चाहेंगे'. इसके अलावा शाहीन ने कहा कि, 'भारत अपने होम ग्राउंड में खेल रहा है और उसे इसका फायदा मिल सकता है क्योंकि जब आपको अपने लोग चेयर करते हैं तो आपका उत्साह दोगुना हो जाता है'.

ये खबर भी पढ़ें : Cricket world cup 2023 : पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए अहमदाबाद पहुंची भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत
Last Updated :Oct 13, 2023, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details