दिल्ली

delhi

UK PM Rishi Sunak Plays Cricket : टी20 वर्ल्डकप चैंपियन टीम के साथ पीएम ऋषि सुनक ने खेला क्रिकेट

By

Published : Mar 23, 2023, 1:24 PM IST

Updated : Mar 23, 2023, 1:32 PM IST

Rishi Sunak Plays Cricket with England Team : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने टी20 विश्वकप 2022 की विजेता इंग्लैंड टीम के साथ गार्डन में क्रिकेट खेला है. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं. इन तस्वीरों में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर पीएम ऋषि सुनक के साथ नजर आ रहे हैं.

UK PM Rishi Sunak Plays Cricket
प्रधानमंत्री ऋषि सुनक क्रिकेट खेलत हुए

नई दिल्ली :ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक अपने आधिकारिक निवास डाउनिंग स्ट्रीट के गार्डन में इंग्लैंड टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं. पीएम ऋषि सुनक के क्रिकेट खेलते हुए कुछ फोटो इंटरनेट पर छाईं हुई हैं. इस तरह से ऋषि सुनक खिलाड़ियों संग गार्डन में क्रिकेट खेलकर टीम के उत्साह को बढ़ाया है. बुधवार 22 मार्च को डाउनिंग स्ट्रीट में एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई थी. इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में ऋषि सुनक इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों का स्वागत किया है. इंग्लैंड टीम टी20 वर्ल्डकप 2022 की चैंपियन रही हैं.

जोस बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम ने 13 नवंबर 2022 में पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्डकप 2022 का खिताब अपने नाम किया था. उस दौरान इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और टीम के मुख्य कोच मैथ्यू मॉट ने प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था. बुधवार 22 मार्च को टेन डाउनिंग स्ट्रीट के गार्डन में पीएम ऋषि सुनक संग सैम क्यूरन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, क्रिस वोक्स, फिल सॉल्ट, क्रिस जॉर्डन, टाइमल मिल्स और स्टैंडबाय सीमर रिचर्ड ग्लीसन ने क्रिकेट खेला. इसकी फोटो खुद पीएम ऋषि सुनक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं. फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि बगीचे में प्रधानमंत्री ऋषि सुनक अपने हांथ में काले रंग बल्ला लिए हुए हैं. काले रंग के बैट्स ऋषि सुनक गार्डन में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पीएम ऋषि सुनक बल्लेबाजी करते हुए
ऋषि सुनक खिलाड़ियों को चियर करते हुए

पीएम ऋषि सुनक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि '10 डाउनिंग स्ट्रीट के बगीचे में जोस बटलर और @englandcricket टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ कुछ गेंदों को हिट करना एक वास्तविक रोमांच था. मैंने पिछली गर्मियों में उनके टी20 विश्व कप जीतने पर उन्हें बधाई दी थी और मैदान में हमारे साथ खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था'. एक फोटो में ऋषि सुनक के साथ जोस बटलर हाथ में ट्रॉफी लिए हुए खड़े हैं. वहीं, कुछ तस्वीरों में ऋषि सुनक बल्ले से हिट करते हुए और खिलाड़ियों को चियर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर

पढ़ें-Gudi Padwa Festival : सचिन तेंदुलकर ने पत्नी संग त्योहार मनाया

Last Updated : Mar 23, 2023, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details