दिल्ली

delhi

तितास ने मैच के बाद खास शख्स से की बात, जानिए जेमिमा और श्रेयंका ने क्यों मांगी 3 लाख की पार्टी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 6, 2024, 1:07 PM IST

Updated : Jan 6, 2024, 3:35 PM IST

भारतीय टीम की बाएं हाथ की बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली तितास साधु के साथ खास बातचीत की और इस दौरान उनके एक शख्स को वीडियो कॉल भी किया.

Titas Sadhu and Smriti Mandhana
तितास साधु और स्मृति मंधाना

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी20 मैच में 9 विकेट से रौंद दिया. इस मैच की हीरो तेज गेंदबाज तितास साधु रहीं. उन्होंने अपने 4 ओवर में 17 रन खर्च कर ऑस्ट्रेलिया के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की रहा दिखाई. इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद टीम की उपकप्तान और बाएं हाथ की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने तितास साधु के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने तितास की एक खास इंसान से भी बात कराई, जिसका वीडियो बीसीसीआई की ओर से एक्स पर शेयर किया गया है.

मंधाना ने तितास से की खास बातचीत
इस वीडिय में मंधाना तितास के साथ नजर आ रही हैं. मंधाना कहती हैं मेरी साथ एक स्पेशल प्लेयर है जिन्होंने अपना पहला टी20 प्लेयर ऑफ द मैच जीता है. इसके बाद मंधाना तितास से कहती है हमारे पास एक ऐसा स्पेशल इंसान है जिससे कॉल पर हम आपकी बात करना वाले है. आप इसको लेकर उत्साहित है. तो तितास कहती हैं, हां. इसके बाद भारतीय टीम की पूर्व तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को वीडियो कॉल लगाया जाता है. झूलन तितास के बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना करती है और तितास उन्हें थैंक्यू बोलती है.

तभी वीडियो में जेमिमा रोड्रिग्ज और श्रेयंका पाटिल की एंट्री होती है. ये दोनों आकर झूलन को बोलती हैं 3 लाख की पार्टी. 3 लाख की पार्टी और हंसते हुए वहां से चले जाते है. इसके बाद मंधाना झूलन से पूछती हैं. कि आपने बॉलिंग देखी तितास की. इस पर झूलन जवाब देती हैं नेक्सट लेवल. फिर मंधाना कहती है रोना नहीं है झूली दी रोना नहीं है.

क्या है तितास और झूलन का रिश्ता
आपको बता दें कि झूलन गोस्वामी ही तितास साधु की कोच है. ये दोनों ही खिलाड़ी बंगाल से आती है और इन दोनों का गेंदबाजी एक्शन लगभग एक जैसा ही है. तितास के इस प्रदर्शन के बाद झूलन काफी खुश नजर आईं. जेमिमा और श्रेयंका कोच होने के नाते तितास के शानदार प्रदर्शन पर झूलन से पार्टी मांगती हुई नजर आ रहीं हैं. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 141 रन बनाए. इंडिया ने स्मृति मंधाना ने 54 और शेफाली वर्मा ने 64 रनों की पारी के चलते 17.5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

ये खबर भी पढ़ें :तितास साधु के धमाकेदार प्रदर्शन से घबराए कंगारुओं, अब दूसरे टी20 में होगी ऑस्ट्रेलिया की परीक्षा
Last Updated :Jan 6, 2024, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details