दिल्ली

delhi

New Year 2022: द्रविड़ ने कोहली एंड कंपनी संग मनाया नए साल का जश्न

By

Published : Jan 1, 2022, 2:57 PM IST

R Ashwin  IND Vs SA  Rahul Dravid  Virat Kohli  Team India  Team India celebrated new year  South Africa Cricket Team  Sports News  Happy New year

भारतीय क्रिकेट टीम ने सेंचुरियन में हेड कोच राहुल द्रविड़ और पूरे सहयोगी स्टाफ के साथ नए साल का जश्न मनाया. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इस जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं.

हैदराबाद:नया साल शुरू हो गया है, हर तरफ नए साल के आने का जश्न मनाया जा रहा है. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी नए साल का जश्न साउथ अफ्रीका में मनाया है.

दरअसल, भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. साल 2021 का अंत भारत ने पहला टेस्ट मैच मैच जीतकर किया है. ऐसे में अब नए साल की शुरूआत भी भारतीय टीम जीत के साथ करना चाहेगी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा. भारत को साउथ अफ्रीका में 3 टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं. नए साल के जश्न की तस्वीर अश्विन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें सभी खिलाड़ी पार्टी करते दिख रहे हैं.

वहीं, दूसरी ओर कोहली की बीवी अनुष्का ने नए साल के मौके पर इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी है. अनुष्का के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

नए साल के अवसर पर बीसीआई ने भी ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट के फैन्स को बधाई दी है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर फैन्स के लिए बधाई संदेश लिखा है.

इस बीच, भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी सभी को एक स्वस्थ और खुशहाल नया साल 2022 की शुभकामनाएं दीं.

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ एक डांसिंग वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, #HappyNewYear! 2022 में प्रवेश करना पसंद है… डांस टिप्स @RanveerOfficial के लिए धन्यवाद. साल 2022 आप में से प्रत्येक के लिए एक अद्भुत, स्वस्थ और प्रेरक वर्ष हो.

बता दें, भारत के लिए साल 2021 अच्छा रहा, खासकर टेस्ट क्रिकेट में भारत ने काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस किया. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खराब परफॉर्मेंस ने फैन्स का दिल जरूर तोड़ा. लेकिन साल के अंत में साउथ अफ्रीका में पहला टेस्ट मैच जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने फैन्स को जश्न मनाने का मौका दिया है.

अब साल 2022 भी भारतीय क्रिकेट के लिए चुनौती पूर्ण रहने वाला है. इस बार भी टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार भारतीय टीम टी-20 की चैंपियन बन पाएगी या नहीं.

यह भी पढ़ें:पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने अपने मश्हूर अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, देखिए VIRAL VIDEO

यह भी पढ़ें:मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा, भारतीय टीम के लिए बेहद सफल हो सकते हैं रुतुराज

यह भी पढ़ें:भारतीय टीम क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में 'ऑलराउंडर' बन गई है: विराट कोहली

ABOUT THE AUTHOR

...view details