दिल्ली

delhi

मास्क और काला चश्मा लगाकर व्लोगिंग करता नजर आया यह क्रिकेटर, लोगों से अपने बारे में मांगी राय

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 1, 2023, 12:26 PM IST

अपने 360-डिग्री स्ट्रोक खेल के लिए प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव अलग अवतार में नजर आए. वह भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन के बारे में आम लोगों का इंटरव्यू लेने के लिए मरीन ड्राइव पहुंचे.

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

मुंबई :भारतीय टीम विश्व कप 2023 का अपना सातवां मुकाबला खेलने के लिए सोमवार को मुंबई में पहुंच गई है. भारत का अगला मुकाबला 2 नवंबर को श्रीलंका से होगा. इस बीच बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है. जो क्रिकेट फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो मिस्टर 360 के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव का है.

सूर्यकुमार यादव को आपने मैदान पर छक्के-चौके लगाते हुए तो देखा होगा आज उनका अलग अवतार देखिए. मुंबई में उनके मन में कुछ अटपटा सूझता है. सूर्यकुमार यादव व्लोगिंग के लिए मरीन ड्राइव पर पर जाने का प्लान करते हैं. इस दौरान वह अपनी पूरी पहचान छिपा देते हैं. टैटू के छिपाने के लिए पूरी शर्ट पहनते हैं मास्क पहनते हैं और काला चश्मा लगाते है और कैप पहन लेते हैं. जब वह कमरे से बाहर निकलते हैं तो उनको रविंद्र जडेजा भी नहीं पहचान पाते.

अब शुरु होता है सूर्य का मरीन ड्राइव का व्लोग. सूर्या लोगों से कैमरामेन की भूमिका के साथ विश्व कप और क्रिकेट के बारे में सवाल करते हैं. यादव उनसे उनके फेवरेट खिलाड़ी के बारे में भी पूछते हैं. एक प्रशंसक से जब उन्होंने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के बारे में पूछा तो उन्होंने प्रशंसक ने जवाब दिया कि 'उनकी बैटिंग कहां आती है. उनको और अच्छा खेलना चाहिए'. हालांकि, सूर्या वीडियों में ही बताते हैं कि उनको बहुत हंसी आ रही थी.

इसके बाद वह अपनी व्लोगिंग खत्म कर देते हैं. जब लोगों को पता चलता है कि वह सूर्यकुमार यादव हैं तो वह आश्चर्यचकित हो जाते हैं और साथ सेल्फी लेते हैं. इन सब घटनाओं को सूर्यकुमार यादव के कैमरे का साथ बीसीसीआई का कैमरा भी रिकॉर्ड कर रहा होता है.

यह भी पढ़ें : BCCI का बड़ा फैसला, वायु प्रदूषण के कारण विश्व कप मैचों के दौरान दिल्ली और मुंबई में नहीं होगी आतिशबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details