दिल्ली

delhi

बीबीएल सीजन 13 में खेलते नजर आएंगे ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ

By IANS

Published : Nov 27, 2023, 8:16 PM IST

विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा स्टीव स्मिथ प्रतिष्ठित टूर्नामेंट बिग बेश लीग में खेलते नजर आएंगे. स्मिथ फिलहाल भारत में टी-20 सीरीज खेल रही ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं. पढ़ें पूरी खबर...... ( Steve Smith, BBL )

Steve Smith
स्टीव स्मिथ

नई दिल्ली :ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर सिडनी सिक्सर्स की मैजेंटा जर्सी पहनकर बिग बैश लीग (बीबीएल) में अपनी वापसी का खुलासा किया है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 8 दिसंबर को बीबीएल सीजन 13 का पहला मैच होगा. जहां सिडनी सिक्सर्स का मुकाबला मेलबर्न रेनेगेड्स से होगा. क्रिकेट.कॉम.एयू के हवाले से स्मिथ ने कहा कि फ्रेंचाइजी के साथ वापस आना बहुत अच्छा है और वह आगामी सीजन में अपनी छाप छोड़ने के लिए उत्सुक हैं.

स्मिथ ने कहा, 'सिक्सर्स शर्ट में वापस आना बहुत अच्छा है. मेरे पास सिक्सर्स के लिए खेलने की कुछ बहुत अच्छी यादें हैं. इसलिए मैं फिर से वहां जाने के लिए उत्सुक हूं. हालांकि, बीबीएल 13 में स्मिथ की उपस्थिति की संख्या अनिश्चित बनी हुई है. रेनेगेड्स के खिलाफ शुरुआती मुकाबले में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित है. बहुप्रतीक्षित खेल में स्मिथ अपने विश्व कप विजेता टीम के साथी एडम जम्पा से भिड़ सकते हैं, जो हाल ही में स्टार्स से रेनेगेड्स में स्थानांतरित हुए हैं.

संयुक्त राज्य अमेरिका और कैरेबियन में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए स्मिथ ने हाल ही में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई है, जो कि टी20 में ऑस्ट्रेलिया के लिए इस स्थिति की गारंटी देने की उनकी महत्वाकांक्षाओं के अनुरूप एक सोचा-समझा कदम है.

स्टीव स्मिथ फिलहाल भारत में चल रही टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं. भारत के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी. हाल ही में हुए विश्व कप 2023 में स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे. विश्व कप 2023 में वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और उन्होंने अपने फैंस को निराश किया.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने जताई आईपीएल में खेलने की इच्छा, जानें क्या कहा?

ABOUT THE AUTHOR

...view details