दिल्ली

delhi

MS Dhoni Birthday : सचिन तेंदुलकर से लेकर इन क्रिकेटर्स ने किया धोनी को बर्थडे विश

By

Published : Jul 7, 2023, 4:45 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 4:55 PM IST

Sachin Tendulkar Wishes Dhoni Happy Birthday : महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की देशभर में कमी नहीं हैं. दिग्गज से लेकर क्रिकेटर्स और उनके फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं. यह सिलसिला अभी भी जारी है. धोनी की तस्वारों को शेयर करके उनके प्रति अपने प्रेम जता रहे हैं.

Mahendra Singh Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली : दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर एमएस धोनी को जन्मदिन की बधाई दी है. तेंदुकर एक तस्वीर को शेयर किया है. इसमें सचिन तेंदुलकर ब्लैक स्पोर्ट्स जैकिट पहने हुए हैं और धोनी ब्लू एंड ब्लैक जैकिट में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को अब तक 57 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो पर कमेंट करके धोनी को बर्थडे विश कर रहे हैं. तेंदुलकर ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा 'आप अपने हेलीकॉप्टर शॉट्स की तरह हमेशा ऊंची उड़ान भरते रहें. जन्मदिन मुबारक हो, एमएस!'.

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी ट्वीट कर बर्थडे विश किया है. पांड्या ने धोनी के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें पांड्या ब्लैक ड्रेस और धोनी व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक लोवर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही हार्दिक ने लिखा कि 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे पसंदीदा एमएस धोनी'. वहीं, रविंद्र जडेजा ने भी एक तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर की है. यह फोटो आईपीएल 2023 के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने के बाद की है. इस फोटो में जडेजा धोनी को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. IPL के फाइनल मैच में रविंद्र जडेजा ने विनिंग चौका जड़कर CSK को जिताया था. इसके बाद वह खुशी से दौड़कर धोनी के गले लग गए थे. जडेजा ने फोटो के कैप्सन में लिखा है '2009 से लेकर आज तक और हमेशा के लिए मेरा दिग्गज के पास जाना. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं माही भाई. जल्द ही मिलते हैं पीले रंग में'.

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एमएस धोनी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है. सहवाग ने धोनी के साथ अपनी चार तस्वीर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा 'सूर्य देव के पास अपने दिव्य रथ को खींचने के लिए 7 घोड़े हैं. ऋग्वेद में विश्व के 7 भाग, 7 ऋतुएं और 7 गढ़ बताए गए हैं. संगीत के सात सुर हैं. इसके अलावा शादी में सात फेरे लिए जाते हैं. विश्व के सात अजूबे और 7वें महीने का 7वां दिन किसी शीर्ष व्यक्ति का जन्मदिन'.

खेल की खबरें पढ़ें :

Last Updated :Jul 7, 2023, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details