दिल्ली

delhi

मैं गेल को बस सोशल मीडिया के बारे में सिखा सकता हूं : जाफर

By

Published : Dec 21, 2021, 4:58 PM IST

ऑनलाइन बातचीत के दौरान जब एक प्रशंसक ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को आईपीएल में कोचिंग देने के उनके अनुभव के बारे में पूछा, तो पूर्व भारतीय क्रिकेट स्टार वसीम जाफर ने शानदार जवाब दिया.

Chris Gayle  Wasim Jaffer  IPL  Punjab Kings  क्रिस गेल  वसीम जाफर  आईपीएल  पंजाब किंग्स  खेल समाचार  Sports News  social media  Punjab Kings coach
Wasim Jaffer Statement

नई दिल्ली:पूर्व भारतीय क्रिकेट स्टार वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट करने के लिए उतना ही जाना जाता है, जितना कि भारत के लिए उनकी मैच जिताने वाली पारी के लिए. आमतौर पर क्रिकेटर के ट्वीट और मीम्स का सोशल मीडिया पर हमेशा से प्रशंसकों को इंतजार रहता है. उनके कई पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जाफर ने अपनी ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में बताया है. जाफर ने कहा, मैं हमेशा मैदान पर एक गंभीर खिलाड़ी रहा हूं और मैं स्वभाव से अंतर्मुखी रहा हूं. लेकिन सोशल मीडिया ने मुझे अपने अंदर के एक और टैलेंट को निखारने का मौका दिया है. उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगा.

यह भी पढ़ें:दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे टेस्ट सीरीज से बाहर

ऑनलाइन बातचीत के दौरान, जब एक प्रशंसक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएलपी) में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को कोचिंग देने के उनके अनुभव के बारे में पूछा, तो जाफर ने एक अलग अंदाज में इसका जवाब दिया.

उन्होंने कहा, टी-20 बल्लेबाजी के बारे में बहुत कुछ नहीं है, जो मैं उसे सिखा सकता हूं. वह एक महान खिलाड़ी है. मैं उन्हें केवल सोशल मीडिया पर मजाक करने के बारे में सिखा सकता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details