दिल्ली

delhi

Shubman Gill : पेरिस में टाइम स्पेंड कर रहे शुभमन गिल, मिला ये खास गिफ्ट

By

Published : Jun 18, 2023, 11:07 AM IST

Updated : Jun 18, 2023, 11:48 AM IST

Shubman Gill PSG Jersey Photo : शुभमन गिल इन दिनों पेरिस के मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं. शुभमन अपनी कूल लुक में फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. गिल WCT चैंपियनशिप 2023 फाइनल के बाद पेरिस में छुट्टियां मनाने चल गए हैं.

Shubman Gill
शुभमन गिल

नई दिल्ली :टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल के बाद शुभमन गिल अभी होलीडे ब्रेक पर हैं. पेरिस से कूल लुक में शुभमन गिल सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक फोटो शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है कि शुभमन अपने होलीडे को कितना एंजॉय कर रहे हैं. अब भारतीय टीम के अगले मिशन वेस्ट इंडीज दौरे से पहले सभी खिलाड़ी रिलेक्स मूड चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. अभी हाल ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी वाइफ संग छुटियां मनाते हुए दिखे थे.

शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटो पेरिस की हैं, जहां शुभमन छुट्टियां मना रहे हैं. इन फोटो में शुभमन काफी कूल नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में शुभमन सफेद टी-शर्ट पहने हुए स्माइल कर रहे हैं और उनके सामने टेबल पर कुछ फूड रखा हुआ है. दूसरी फोटो में शुभमन फूड खाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. यह वीडियो पेरिस के पार्क डी प्रिंसेस फुटबॉल स्टेडियम का है. बतादें कि पेरिस सेंट जर्मन फुटबॉल टीम शुभमन गिल की फेवरेट है. इसलिए गिल PSG के होमग्राउंड पर पहुंच गए. यहां उन्हें PSG ने खास गिफ्ट के तौर पर 7 नंबर की जर्सी दी है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

फुटबॉल क्लब PSG ने शुभमन गिल की एक फोटो ट्वीटर पर शेयर की है. इसमें शुभमन गिल अपने हाथ में 7 नंबर जर्सी लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस जर्सी पर शुभमन का नाम भी लिखा हुआ है. PSG ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा 'नमस्ते दोस्तों, भारत के पसंदीदा क्रिकेटर और पीएसजी के फैन शुभमन गिल पार्क डी प्रिंससे में मौजूद हैं. PSG ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें गिल ने पीएसजी को धन्यवाद भी कहा है. इन फोटो पर गिल के फैंस ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

शुभमन गिल फास्ट फूड खाते हुए
पेरिस के फुटबॉल स्टेडियम में शुभमन गिल

खेल की खबरे पढ़ें :

Last Updated : Jun 18, 2023, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details