दिल्ली

delhi

'टीम में हमेशा कोहली जैसे बल्लेबाजों की जरूरत'

By

Published : Dec 9, 2021, 10:02 PM IST

भारतीय टीम के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. रोहित के मुताबिक, कोहली जैसे बल्लेबाजों की टीम में हमेशा जरूरत रहती है.

ODI captain Rohit Sharma  ODI captain  Rohit Sharma  Rohit Sharma Statement  virat Kohli  Sports News  Sports Reaction  रोहित शर्मा  खेल समाचार  वनडे कप्तान रोहित शर्मा
ODI captain Rohit Sharma

नई दिल्ली:भारत के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा, टीम में विराट कोहली जैसे गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों की हमेशा से जरूरत रहती है. जो हर परिस्थितियों में खेलने के अनुभवी होते हैं.

बता दें, रोहित शर्मा, जिन्हें पिछले महीने पहले ही टी-20 कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था, उनको अब कोहली की जगह भारत का नया वनडे कप्तान बनाया गया है. हालांकि, कोहली अभी भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टेस्ट सीरीज में कप्तान हैं, जिसमें रोहित उनके उपकप्तान होंगे.

यह भी पढ़ें:BCCI ने की कोहली की तारीफ, कहा- धन्यवाद कप्तान

रोहित ने यूट्यूब पर 'बैकस्टेज विद बोरिया' कार्यक्रम में कहा, कोहली जैसे गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों की हमेशा टीम में आवश्यकता होती है. टी-20 प्रारूप में 50 से अधिक औसत होना असाधारण है. जाहिर है उन्होंने अनुभव के साथ बल्लेबाजी की है और भारत को कई बार मुश्किल हालातों से निकाला है.

यह भी पढ़ें:ये लो सबा करीम ने विराट कोहली को लेकर क्या कह दिया!

उन्होंने आगे कहा, वह अभी भी टीम के लीडर हैं. उनका टीम के लिए उपस्थिति होना बहुत महत्वपूर्ण बात है. रोहित ने कहा, एक कप्तान के रूप में यह सुनिश्चित करना होता है कि सही खिलाड़ी खेल रहे हैं या नहीं और निश्चित रूप से कुछ ऐसी चीजें हैं, जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details