दिल्ली

delhi

WC Qualifiers : निकोलस पूरन की शानदार फॉर्म जारी, नीदरलैंड के खिलाफ जड़ा ताबड़तोड़ शतक

By

Published : Jun 26, 2023, 5:38 PM IST

वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने नीदरलैंड के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा है. पूरन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और पिछली 4 पारियों में ये उनका दूसरा शतक है.

nicholas pooran
निकोलस पूरन

हरारे : वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरन की शानदार फॉर्म जारी है. पूरन ने आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते हुए खूब रन बनाए थे, और अब वो वर्ल्ड कप क्वालिफायर्स में वेस्टइंडीज के लिए भी अच्छे रन बना रहे हैं. सोमवार को वेस्ट इंडीज और नीदरलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप क्वालिफायर्स 2023 के 18वें मैच में पूरन ने ताबड़तोड़ शतक जड़ा है. पूरन के नाबाद शतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड के खिलाफ निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 374 रन का स्कोर बनाया है.

निकोलस पूरन का ताबड़तोड़ शतक
निकोलस पूरन ने नीदरलैंड के खिलाफ मैच में वनडे करियर का अपना तीसरा शतक जड़ा है. 163 रन के स्कोर पर ब्रेंडन किंग के आउट होने के बाद निकोलस पूरन बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे. पूरन ने अपने चिर-परिचित अंदाज में आक्रामण खेल दिखाया और मैदान के चारों ओर चौके-छक्कों की बरसात कर दी. पूरन ने 63 गेंद में अपना शतक पूरा किया. नाबाद 104 रन की अपनी शतकीय पारी में पूरन ने 9 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के जड़े. वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले निकोलस पूरन का फॉर्म में होने वेस्टइंडीज के लिए अच्छी बात है.

शानदार फॉर्म में हैं पूरन
जिम्बाब्वे में खेले जा रहे वर्ल्ड कप क्वालिफायर्स में निकोलस पूरन ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. पूरन ने अब तक खेली गई 4 पारियों में 74.00 के शानदार औसत के साथ कुल 296 रन जड़े हैं. इस दौरान उन्होंने 2 शतक भी जड़े हैं. पिछली चार पारियों में पूरन ने 43(28), 115(94), 34(36) और नाबाद 104(65) की पारी खेली है.

ये खबरें भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details