दिल्ली

delhi

मिचेल सैंटनर कोविड पॉजिटिव होने के चलते पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच से हुए बाहर

By IANS

Published : Jan 12, 2024, 3:58 PM IST

न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज से पहले ही उसे एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर कोरोना सा पीड़ित हो गए हैं और जिसके चलते वो पहले मैच से बाहर हो गई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सैंटनर कोरोना की चपेट में हैं और इसी वजह उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच से बाहर कर दिया गया है. कोविड टेस्ट का रिजल्ट आने के बाद इस कीवी ऑलराउंडर को ऑकलैंड में टीम होटल में आइसोलेशन में रखा गया है. यहां से वो अपने घर हैमिल्टन जाएंगे, जहां रविवार को दूसरा टी20 मैच होने वाला है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में बताया कि, 'मिचेल सैंटनर कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद ​​आज शाम को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच नहीं खेलेंगे. आने वाले दिनों में उनकी निगरानी जारी रहेगी. इसके अलावा दूसरे टी20 मैच के लिए भी वो टीम से अलग ट्रैवल करेंगे'.

मिचेल सैंटनर

सैंटनर अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से कीवी टीम के लिए अहम खिलाड़ी हैं. इसलिए, मेजबान टीम को उनकी कमी खलेगी. उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 93 टी20 मैचों की 64 पारियों में 1 अर्धशतक के साथ 610 रन बनाए हैं. इसके साथ ही वो 91 पारियों में 105 विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं. अब वो कोरोना से कब तक ठीक होकर टीम में वापसी करते हैं टीम के लिए ये अहम बात होगी.

ये खबर भी पढ़ें :सूर्यकुमार यादव ने शुरू किया अभ्यास, जानिए कब हो सकती है उनकी वापसी
ये खबर भी पढ़ें :हार्दिक ने शेयर किया मजेदार वीडियो, वापसी से पहले मस्ती के मूड में आए नजर
ये खबर भी पढ़ें :जानिए दोनों हाथ गंवाकर पैर से गेंदबाजी करने वाले इस क्रिकेटर की प्रेरणादायक कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details