दिल्ली

delhi

Jasprit Bumrah Named Child as a Angad :  बुमराह ने किया बच्चे का नामकरण, पसंद आया रामायण का खास किरदार 'अंगद'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 12:51 PM IST

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह घर में पैदा हुए लड़के का नाम रखा अंगद रखा है. सोशल मीडिया में इसकी जानकारी आयी है.

Jasprit Bumrah Child Named as a Angad
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर बेटे का जन्म

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर लड़के का जन्म हुआ है. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने सोमवार की सुबह एक लड़के को जन्म दिया. इसकी खबर खुद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके दी. सोशल मीडिया में आयी जानकारी में यह बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम 'अंगद' रखा है.

आपको बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह घर में बच्चे के पैदा होने की खुशी में एशिया कप 2023 का दौरा बीच में छोड़कर अपने घर मुंबई वापस लौट आए हैं और वह पत्नी के साथ अस्पताल में मौजूद है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज नेपाल के साथ खेले जाने वाले आज एशिया कप में भारत के दूसरे मैच में भारतीय टीम के साथ नहीं होंगे और उनके स्थान पर मोहम्मद शमी या प्रसिद्ध कृष्णा को मौका मिलने की उम्मीद है.

पत्नी के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

खेल सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम प्रबंधन से दो से तीन दिनों की छुट्टी मांगी थी, ताकि वह बच्चों के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहें. इसके पास जसप्रीत बुमराह टीम के साथ जुड़ जाएंगे और वह सुपर 4 में होने वाले मैचों में टीम इंडिया के साथ खेलने को तैयार रहेंगे.

संबंधित खबर..

ABOUT THE AUTHOR

...view details