दिल्ली

delhi

Rishabh Pant video : पंत ने स्टेडियम से अपनी टीम को किया चियर, फिर भी दिल्ली के हाथ लगी हार

By

Published : Apr 5, 2023, 1:14 PM IST

Updated : Apr 5, 2023, 1:59 PM IST

Rishabh Pant DC vs GT IPL 2023 : एक्सीडेंट के लंबे समय बाद ऋषभ पंत पहली बार स्टेडियम में नजन आए हैं. मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया था. पंत अपनी टीम दिल्ली को यहां सपोर्ट करने पहुंचे थे. इसके चलते दर्शकों समेत सभी खिलाड़ियों और दिग्गजों ने अपने अलग अंदाज में उनका स्वागत किया. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Rishabh Pant
ऋषभ पंत

नई दिल्ली :इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 7वां मैच मंगलवार 4 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था. इस टूर्नामेंट में कप्तान डेविड वॉर्नर की दिल्ली कैपिटल्स और हार्दिक पांड्या कि गुजरात टाइटंस ने अपना दूसरा मैच खेला था. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी टीम दिल्ली को सपोर्ट करने के लिए खुद स्टेडियम गए और वहां बैठकर पूरा मैच देखा. पंत ने अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों का खूब उत्साह बढ़ाया. मैदान में मौजूद दर्शकों ने भी पंत के नाम के पोस्टर दिखाकर उनका स्वागत किया. पंत को लंबे समय बाद स्टेडियम में देखकर खिलाड़ियों सहित फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. पंत के स्टेडियम में पहुंचते ही कैसा एक खुशहाल माहौल बन गया था, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं.

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से ऋषभ पंत की स्टेडियम में बैठकर मैच देखने की फोटो और वीडियो शेयर की है. दिल्ली और गुजरात के बीच का यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा. ऋषभ पंत के स्टेडियम में बैठकर मैच देखने से भी यह फैंस और क्रिकेटरों के लिए बहुत खास था. पंत एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्टेडियम में दिखाए दिए हैं. पंत अपनी टीम को चियर करने पहुंचे थे, लेकिन दिल्ली को फिर भी हार का सामना करना पड़ा था. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पंत वॉकिंग स्टिक के सहारे चलकर आए और उसके बाद उन्होंने स्टैंड में बैठकर मुकाबला देखा.

खिलाड़ियों ने पंत के लिए दिया खास मैसेज
अरुण जेटली स्टेडियम में बैठे ऋषभ पंत की वीडियो और फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन फोटों और वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट करके उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव, रोवमन पॉवेल और अक्षर पटेल सहिक कई प्लेयर्स ने उनके जल्दी ठीक होने की बात कही है. इसके साथ सभी खिलाड़ियों और फैंस को इंतजार है कि पंत जल्द ही रिकवर होकर टीम में अपनी वापसी करें. पंत ने अपनी मुकस्कान से फैंस को काफी अट्रैक्ट किया है. पंत से सभी खिलाड़ियों सहित दिग्गज दिल्ली कैपिटल्स के ऑनर पार्थ जिंदल और BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मुलाकात की.

ऋषभ पंत ने देखा दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस का मैच

दिल्ली कैपिटल्स पर नहीं चला पंत का जादू
दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने ऋषभ पंत खुद स्टेडिय में पहुंचे और उन्होंने अपनी टीम का खूब उत्साह भी बढ़ाया. लेकिन पंत की शुभकानाओं का असर दिल्ली कैपिटल्स पर नहीं हुआ. इस मैच में दिल्ली पर हावी रही हार्दिक पांड्या की गुजरात ने 6 विकेट से जीत हासिल की है. आईपीएल के इस सीजन में डेविड वॉर्नर की कप्तानी में दिल्ली ने अभी अपने दो मैच खेले हैं और इन दोनों की मुकाबलों को दिल्ली गवा दिया है. वहीं, दिल्ली के पृथ्वी शॉ IPL के इस सीजन में फिसड्डी साबित हो रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को खेले गए मैच में 5 गेंद में केवल 7 रन बनाए. इससे पहले 1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने गेंदों में केवल 12 रन ही जोड़ पाए थे. कुल मिलाकर इस आईपीएल में पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी है.

ऋषभ पंत

पढ़ें-RR vs PBKS : दोनों टीमों ने जीत से किया है आईपीएल का आगाज, जानें आंकड़ों में कौन है भारी

Last Updated :Apr 5, 2023, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details