दिल्ली

delhi

IPL 2021: तीसरे नेगेटिव टेस्ट के बाद दिल्ली टीम में शामिल हुए नोर्टजे

By

Published : Apr 17, 2021, 11:43 AM IST

Updated : Apr 17, 2021, 12:42 PM IST

नोर्टजे ने एक वीडियो में कहा, "अंत में अपने कमरे से बाहर निकलकर और सभी को देखकर खुश हूं. मैं प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए उत्साहित हूं. मैं स्टेडियमों में पहुंचने के लिए उत्सुक हूं."

Anrich Nortje
Anrich Nortje

मुंबई: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्टजे ने तीसरे नेगेटिव टेस्ट के बाद अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ज्वाइन कर ली है. दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

फ्रेंचाइजी ने कहा कि अब उसके सुपरस्टार पेसर अब क्वारंटीन से बाहर हो चुके हैं. कोरोना के एक गलत पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद उनका तीन बार कोरोना जांच किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अब वह हमारे बायो बबल का हिस्सा हैं.

नोर्टजे ने एक वीडियो में कहा, "अंत में अपने कमरे से बाहर निकलकर और सभी को देखकर खुश हूं., मैं प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए उत्साहित हूं. मैं स्टेडियमों में पहुंचने के लिए उत्सुक हूं."

IPL-14: मुंबई के खिलाफ आज पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद

बता दें कि एनरिच नोर्टजे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है और पिछले साल टीम को फाइनल तक पहुंचाने में उन्होंने एक बड़ी भूमिका भी निभाई थी. आईपीएल-13 के दौरान उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 16 मैचों में 23.27 की औसत के साथ 22 विकेट हासिल किए थे. इस बार भी टीम मैनेजमेंट और युवा कप्तान ऋषभ पंत को उनसे ऐसे ही दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

Last Updated :Apr 17, 2021, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details