दिल्ली

delhi

एरोन फिंच के अनसोल्ड रहने पर फूटा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का गुस्सा, कहा...

By

Published : Feb 20, 2021, 8:32 AM IST

माइकल क्लार्क ने कहा, ''मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि फिंच को कोई खरीदार नहीं मिला. ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान होने के नाते उनको भी बुरा लगा होगा. मुझे लगता है कि वह अभी भी, निश्चित रूप से शीर्ष क्रम पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है.''

Aaron Finch
Aaron Finch

हैदराबाद: गुरूवार, 18 फरवरी को चेन्नई में आईपीएल के आगामी सत्र के लिए मिनी ऑक्शन आयोजित किया गया था. जहां सभी टीम फ्रेंचाइजियों ने कुल मिलाकर 145 करोड़ 30 लाख रूपये की खरीददारी की. कई खिलाड़ी जरूरत से ज्यादा बड़ी रकम पर बिके, जबकि कुछ को कोई खरीदार नहीं मिला.

मिनी ऑक्शन के दौरान अनसोल्ड रहे खिलाड़ियों में एक नाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और लिमिटेड फॉर्मेट में टीम के कप्तान एरोन फिंच का भी रहा. ऑक्शन में फिंच का बेस प्राइज 1 करोड़ रूपये था और किसी भी टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

एरोन फिंच के अनसोल्ड रहने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. क्लार्क के अनुसार उनके लिए ये बात समझ से परे हैं कि फिंच को क्यों कोई खरीदार नहीं मिला.

एक वेबसाइट से बात करते हुए क्लार्क ने कहा, ''मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि फिंच को कोई खरीदार नहीं मिला. ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान होने के नाते उनको भी बुरा लगा होगा. मुझे लगता है कि वह अभी भी, निश्चित रूप से शीर्ष क्रम पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है. क्या ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने उन्हें ट्वेंटी 20 कप्तान बनाकर गलत किया या सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी गलत है? मुझे यह विश्वास नहीं हो रहा है.''

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क

इस रोल के साथ राजस्थान के लिए मैदान पर उतरेंगे क्रिस मॉरिस, संगकारा ने किया खुलासा

34 वर्षीय एरोन फिंच पिछले आईपीएल सत्र में आरसीबी का हिस्सा थे और बतौर सलामी बल्लेबाज उनका प्रदर्शन काफी फिका रहा था. 12 मैचों में उन्होंने 22.33 की औसत के साथ 268 रन बनाए थे. वहीं अभी तक खेले 87 आईपीएल मैचों में उनके नाम पर 25.71 की औसत के साथ 2005 रन दर्ज है. फिंच आईपीएल में सबसे ज्यादा आठ टीमों का हिस्सा रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details