दिल्ली

delhi

IPL 2023 : मुकाबले से पहले राजस्थान खेल विभाग के कर्मचारियों ने जलाए पास, दूसरी तरफ मैच को लेकर दर्शकों में दिखा उत्साह

By

Published : May 5, 2023, 7:50 PM IST

आईपीएल सीजन के दौरान एसएमएस स्टेडियम में होने वाले हर मैच में विवाद देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन के बीच मुकाबला हो रहा है. इससे पहले खेल विभाग के कर्मचारियों ने पास जलाए.

IPL 2023
दर्शकों में दिखा उत्साह, खेल विभाग के कर्मचारियों ने जलाए पास

मुकाबले से पहले खेल विभाग के कर्मचारियों ने जलाए पास...

जयपुर. एसएमएस स्टेडियम में आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन के बीच मुकाबला हो रहा है. इससे पहले टिकट ब्लैक होने की अफवाह और कर्मचारियों पर लगे को कंप्लीमेंट्री पास को ब्लैक करने के आरोप पर स्टेडियम के अंदर और बाहर कई बार हंगामा हुआ. विरोध में खेल विभाग के कर्मचारियों ने 100 पास की होली तक जला डाली.

मैच से पहले खेल विभाग के कर्मचारियों ने खेल परिषद के उपाध्यक्ष सतवीर चौधरी के पास ब्लैक करने के आरोप पर विरोध दर्ज कराया. कर्मचारियों ने सतवीर चौधरी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की और विरोध स्वरूप 100 पास की होली भी जला डाली. वहीं, मुकाबले से पहले स्टेडियम के बाहर कुछ जगह से टिकट ब्लैक होने की अफवाह भी उड़ी.

लुंगी पहनकर केरल से पहुंचे दर्शक :वहीं, मैच से पहले स्टेडियम के बाहर दर्शकों में भी खासा उत्साह देखने को मिला. विशेषकर राजस्थान रॉयल्स के समर्थक केरल से टीम को सपोर्ट करने के लिए यहां पहुंचे और वो भी पारंपारिक लुंगी पहनकर. एसएमएस स्टेडियम पर शुक्रवार को हो रहे राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में पॉइंट टेबल पर पहले पायदान को लेकर जंग हो रही. इस मुकाबले का गवाह बनने के लिए राजस्थान के कोने कोने से सपोर्टर एसएमएस स्टेडियम पहुंचे.

मैच को लेकर दर्शकों में दिखा उत्साह...

संजू सैमसन केरल से हैं, ऐसे में उनकी कप्तानी देखने और परफॉर्मेंस का इंजॉय करने के लिए केरल से भी लुंगी पहने एक ग्रुप यहां पहुंचा. उन्होंने उम्मीद जताई कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल के 15वें सीजन में फाइनल में मिली हार का अपने होम ग्राउंड पर बदला भी लेगी और पॉइंट टेबल पर पहले पायदान पर भी काबिज होगी. यही नहीं, आपको बता दें कि इससे पहले 16वें सीजन में ही राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटन्स के पिछले मुकाबले में राजस्थान ने जीत दर्ज की थी. आईपीएल में अब तक दोनों टीम चार बार आमने सामने हुई है, जिसमें तीन गुजरात टाइटंस जबकि महज एक मुकाबला राजस्थान रॉयल्स ने जीता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details