दिल्ली

delhi

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, COVID-19 पॉजिटिव पाए गए एनरिच नोर्टजे

By

Published : Apr 14, 2021, 3:22 PM IST

एनरिच नोर्टजे को हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में खेलते हुए देखा गया था और वनडे सीरीज के बाद वो सीधे मुंबई पहुंचे थे और सात दिनों के लिए आइसोलेशन में थे.

Anrich Nortje
Anrich Nortje

हैदराबाद: दिल्ली कैपिटल्स के स्टार तेज गेंदबाज एनरिच नोर्टजे कोरोनोवायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले 3 अप्रैल को टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे.

एएनआई से बात करते हुए एक सूत्र ने अपने बयान में कहा, "नोर्टजे जब दक्षिण अफ्रीका से आए थे तब उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी, लेकिन दुर्भाग्य से अब उनकी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है."

रसेल ने पिच तो ठहराया MI के खिलाफ मिली हार का दोषी, कहा...

बता दें कि मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, बीसीसीआई ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों, अधिकारी और स्टाफ के लिए 10 दिन का क्वारंटीन पीरियड और कार्डिक स्क्रीनिंग अनिवार्य कर रखा है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों, अधिकारी और स्टाफ बायो सिक्योर बबल से बाहर रहकर खुद को आइसोलेट रखते हैं और इस दौरान वे किसी भी तरह की शारीरिक गतिविधियों में भी शामिल नहीं होते हैं.

एनरिच नोर्टजे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है और पिछले साल टीम को फाइनल तक पहुंचाने में उन्होंने एक बड़ी भूमिका भी निभाई थी. आईपीएल-13 के दौरान उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 16 मैचों में 23.27 की औसत के साथ 22 विकेट चटकाई थी.

नोर्टजे को हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में खेलते हुए देखा गया था और वनडे सीरीज के बाद वो सीधे मुंबई पहुंचे थे और सात दिनों के लिए आइसोलेशन में थे.

KKR के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद रोहित ने कहा, 'इस तरह से वापसी करने शानदार रहा'

दिल्ली ने मौजूदा सत्र के अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया था. टीम का दूसरा मुकाबला 15 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details