दिल्ली

delhi

सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग को दिया IPL-13 की सफलता का श्रेय, कहा...

By

Published : Nov 22, 2020, 6:49 AM IST

सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''आईपीएल रेटिंग का इतना ऊंचा जाने का एक कारण वीरू की बैठक था.''

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly

हैदराबाद: यूएई के मैदानों पर खेला गया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सत्र काफी सफल रहा. कोविड-19 की वैश्विक महामारी के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जिन हालातों में टूर्नामेंट का आयोजन कराया वो सराहणीय था. मगर आपको ये जानकर एकदम हैरानी होगी, कि आईपीएल की सफलता का श्रेय गांगुली ने टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को दिया है.

दरअसल, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सहवाग आए दिन सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के चलते चर्चा में बने रहते हैं. हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर में वीरू को लाल रंग की शर्ट और ब्ल्यू जींस में देखा गया. इतना ही नहीं पोस्ट में सहवाग की शर्ट के कॉलर को खड़े और स्टाइल में पोज मारते साफ देखा जा सकता है.

इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन दिया, ''जब कुछ राइट नहीं हो रहा होता तो फिर लेफ्ट जाओ.''

तरू एफसी के लिए अपने 'चैम्पियन लक' पर भरोसा कर रहे हैं तुर्सनोव

वीरेंद्र सहवाग की इस मजेदार फोटो को देखने के बाद सौरव गांगुली ने भी कमेंट करने में देरी नहीं लगाई. बीसीसीआई अध्यक्ष ने फिटनेस की तारीफ की और लिखा, वीरू फिट लग रहे हो.

वीरेंद्र सहवाग की पोस्ट पर सौरव गांगुली का कमेंट

गांगुली ने कमेंट करते हुए लिखा, ''क्या बात है वीरू… आप फिट और खूबसूरत दिख रहे हो..'' इसके साथ हि उन्होंने सहवाग को आईपीएल की रेटिंग का शिखर पर जाने का श्रेय भी दिया और आगे लिखा, ''आईपीएल रेटिंग का इतना ऊंचा जाने का एक कारण वीरू की बैठक था.''

बताते चलें कि आईपीएल-13 के दौरान वीरेंद्र सहवाग को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हर एक मैच की समीक्षा अपने सबसे अनोखे अंदाज में करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details